आजसू की पहली सूची आज, लोहरदगा-चंदनकियारी सीट भी होंगी

News - अाजसू सुप्रीमाे सुदेश महताे ने कहा कि पार्टी साेमवार काे अपनी पहली सूची जारी करेगी। वहीं 14 नवंबर काे पार्टी का...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
Ranchi News - ajsu39s first list today lohardaga chandankiyari seat will also be
अाजसू सुप्रीमाे सुदेश महताे ने कहा कि पार्टी साेमवार काे अपनी पहली सूची जारी करेगी। वहीं 14 नवंबर काे पार्टी का घाेषणा पत्र जारी किया जाएगा। पार्टी की संसदीय दल की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। सुदेश हरमू रोड स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लाेहरदगा अाैर चंदनकियारी विधानसभा सीट पहली सूची में है। वहां पूरी तैयारी की जा चुकी है। उम्मीद है कि सीट शेयरिंग पर भाजपा के साथ सहमति बन जाएगी। अाजसू ने जिन सीटों पर चुनाव की तैयारी की है, उसकी सूची भाजपा काे साैंप दी गई है। पहले 26 सीटाें की सूची दी गई थी, लेकिन अब इसे घटाकर 19 कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से इस पर उनकी बात भी हुई है।

...और ये दावे भी

विपक्ष से ज्यादा मुखर

सुदेश ने कहा कि पार्टी भाजपा से सीट शेयरिंग के साथ स्थानीय मुद्दों पर भी गंभीर रही है। यही वजह है कि अाजसू विपक्ष से ज्यादा मुखर रही है।

कई बड़े चेहरे संपर्क में

आजसू प्रमुख ने कहा कि विभिन्न दलाें से नाराज कई बड़े चेहरे हमारी पार्टी का दरवाजा खटखटा रहे हैं। हमारे पास उम्मीदवारों की बड़ी तादाद है, जो क्षेत्र में लगातार काम कर रहे हैं।

उमाकांत का दावा, चंदनकियारी से 22 को करेंगे नामांकन : आजसू पार्टी के उमाकांत रजक ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है। रविवार को उन्होंने चंदनकियारी स्थित पार्टी कार्यालय के पास एक कार्यक्रम में घोषणा की कि वे 22 नवंबर को इस सीट के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

अाज लाेहरदगा से पर्चा भर सकती हैं नीरू शांति : अाजसू की नीरू शांति भगत साेमवार काे लाेहरदगा में नामांकन दाखिल कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि सुदेश लाेहरदगा में चूल्हा प्रमुख का सम्मेलन कर पार्टी प्रत्याशी के साथ नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

X
Ranchi News - ajsu39s first list today lohardaga chandankiyari seat will also be
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना