अगले दो दिन मुंबई से 6430 किमी दूर इस जगह बैचलर पार्टी देने जा रहे हैं आकाश अंबानी, जिस होटल में होगा फंक्शन वहां का सिर्फ एक दिन का इतना है किराया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैवल डेस्क। रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अगले हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के फंक्शन अभी से शुरू हो चुके हैं। अंबानी रेसिडेंस एंटीलिया में डांडिया का एक आयोजन हो चुका है और अब आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी शुरू होने वाली है। आकाश स्विट्जरलैंड में बैचलर पार्टी देने वाले हैं। रविवार और सोमवार को होने वाली इस पार्टी में बॉलीवुड के स्टार्स के शामिल होने की भी खबरें हैं। जानिए उस जगह के बारे में जहां यह शानदार पार्टी होने वाली है।

सबसे सस्ता कमरा भी कल 98,500 रुपए का
- indiatoday के मुताबिक, अंबानी परिवार ने सेंट मोरित्ज के फाइव स्टार होटल Badrutt पैलेस को बुक किया है। यह होटल चारों तरफ से पहाड़ों, पत्थरों से घिरा हुआ है। यहां से ऊंचे पर्वतों के साथ ही खूबसूरत झील भी नजर आती है।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 और 24 फरवरी को यहां सबसे सस्ते में बुक होने वाले रूम का खर्चा करीब 98500 रुपए है।
- वहीं इस दौरान सबसे महंगा रूम का चार्ज 3 लाख 8 हजार 939 रुपए है। हालांकि अगले हफ्ते होटल पूरी बुक है। अधिकतर रूम अंबानी परिवार द्वारा ही बुक किए जाने की खबर है।

कैसा है सेंट मोरित्ज
-St Moritz एक बेहद खूबसूरत और फेमस हॉलीडे रिजॉर्ट है
- यहां साल के औसत 322 दिनों में मौसम खुशनुमा होता है
- यहां का समर (गर्मी) और विंटर (ठंड) सीजन दुनियाभर में फेमस
- जून से अक्टूबर और दिसंबर से मार्च में यहां बड़ी संख्या में टूरिस्ट आते हैं
- समर में हाइकिंग,बाइकिंग, माउंटेंन क्लाइमिंग, सेलिंग जैसी एक्टिविटी होती हैं
- ये जगह विंटर टूरिज्म के लिए भी जानी जाती है
- ये सी लेवल से 5910 फीट ऊपर स्थित है
- कई फेमस रिजॉर्ट, होटल्स और रेस्टोरेंट्स हैं यहां