कुक का आखिरी मैच

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 04:13 PM IST



कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी। कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी।
जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला। जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला।
जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें। जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें।
सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था। सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था।
एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा। एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।
विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था। विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था।
X
कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी।कुक ने इंग्लैंड के लिए अपना अाखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। साथियों ने उन्हें सीरीज जीतकर विदाई दी।
जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला।जब कुक कप्तान थे, तब जो रूट ने पहला टेस्ट खेला था। अब रूट कप्तान हैं और कुक ने आखिरी मैच खेला।
जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें।जेम्स एंडरसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुक से तीन साल सीनियर हैं। दोनों 12 साल तक साथ खेलें।
सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था।सीरीज जीतने के बाद रूट ने कुक के ऊपर शैंपेन डाला। कुक ने आखिरी टेस्ट शतक लगाया था।
एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।एंडरसन टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा के 563 विकेट के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।
विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था।विराट कोहली की कप्तानी में विदेशी धरती पर भारतीय टीम लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज हारी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से हराया था।
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543