प्यार के बीच आया पति ताे प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी हत्या, तीन गिरफ्तार

News - पति से पीछा छुड़ाने के लिए एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी। इस काम में उसने अपने आशिक का साथ लिया। दोनों ने एक...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
New Delhi News - amidst love husband gets killed along with lover three arrested
पति से पीछा छुड़ाने के लिए एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी। इस काम में उसने अपने आशिक का साथ लिया। दोनों ने एक युवक को साजिश में शामिल किया और उसे एक लाख रुपए देने का वादा किया था। क्राइम ब्रांच ने इस केस में शामिल मृतक की प|ी, उसके आशिक और साथी को गिरफ्तार किया है। शातिर महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बाकायदा पति की गुमशुदगी भी दर्ज करवा दी थी। आरोपियों की पहचान साबिर और रोहित के तौर पर हुई। इनमें रोहित को पुणे से दबोचा गया है।

डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव ने बताया 29 दिसम्बर को एक महिला ने नंद नगरी थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस को खबर मिली इस महिला ने अपने साथी के संग मिलकर पति को मरवा दिया है। पुलिस ने मृतक की प|ी को जांच के दायरे में ले लिया। जिसके बाद साबिर का नाम सामने आया। 9 जनवरी को पुलिस ने साबिर अली को पंचकुइया रोड के नजदीक से पकड़ लिया। उसने पूछताछ में मृतक की प|ी के संग मिलकर हत्या की वारदात में अपना हाथ होने की बात स्वीकार ली। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की प|ी को भी गिरफ्तार कर लिया। इन्होंने खुलासा किया वारदात में साजिश की तीसरी कड़ी रोहित है। सैनिक एन्क्लेव उत्तम नगर निवासी रोहित के बारे में जानकारी जुटा पुलिस ने उसे पुणे से दबोच लिया।

धोखा
साजिश में आशिक और उसके साथी को किया शामिल, एक लाख रुपए देने का किया था उसे वादा

मारने की साजिश तीनों ने मिलकर रची

रोहित ने पूछताछ में खुलासा किया वह साबिर अली के साथ कीर्ति नगर स्थित सैलून में काम करता था। साबिर की एक महिला से दोस्ती है, वह महिला पति से पीछा छुड़ाना चाहती थी। इस वजह से उसे मारने की साजिश तीनों ने मिलकर रची। इसके बदले उसे एक लाख रु. देने की बात कही गई थी। महिला का पति शादी में पान स्टाल लगाता था। उसे फोन पर बात कर शादी की बुकिंग की गई, फिर 27 दिसम्बर को एडवांस पेयमेंट देने के लिए बुलाया। द्वारका सेक्टर 14 पहुंचने के बाद महिला के पति का वायर से गला घोंट उसे मार दिया और फिर बॉडी झाड़ियों में ठिकाने लगा दी। इसके बाद द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने शव की बरामदगी की थी, जहां जांच में पता चला यह उसी आदमी की बॉडी है, जिसकी महिला ने पति की गुमशुदगी दर्ज करवा रखी थी।

कर्ज से परेशान युवक ने की खुदकुशी, प|ी ने दो दिन पहले दर्ज कराई थी गुमुशदुगी की रिपोर्ट

इधर, प्रेमी को किया एसएमएस- बोली जा रही हूं आत्महत्या करने.. फिर कर ली आत्महत्या

नोएडा| प्रेमी से शादी ना होने पर सेक्टर-51 में मंगलवार रात एक युवती ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व उसने अपने प्रेमी को इसकी जानकारी दी। जब तक तक युवक मौके पर पहुंचा तब तक युवती ने आत्महत्या कर ली थी। प्रेमी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवती के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार ग्रेटर नोएडा निवासी एक युवती नोएडा के सेक्टर-36 में एक कंपनी में काम करती थी और सेक्टर-51 में पीजी में रहती थी। बताया गया है कि ग्रेटर नोएडा निवासी एक युवक से उसका काफी सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। युवती की इच्छा के खिलाफ उसके परिवार के लोगों ने उसकी शादी कहीं ओर तय कर दी थी और कुछ दिनो बाद युवती की सगाई होने वाली थी। इसी बात से युवती परेशान थी। थाना प्रभारी धमेन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। बुधवार देर रात तक इस मामले में कोई तहरीर नही मिली थी। युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। मंगलवार की रात उसने अपने प्रेमी को मोबाइल पर मैसेज कर बताया कि वह आत्महत्या करने के लिए जा रही है। इसकी जानकारी मिलने पर प्रेमी उसके मकान पर पहुंचा लेकिन तब तक युवती ने कमरे में लगे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद युवती के प्रेमी ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सेक्टर-49 थाना पुलिस ने घटना की जानकारी की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

X
New Delhi News - amidst love husband gets killed along with lover three arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना