पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Rajan Nanda Prayer Meet: Amitabh Bachchan Hugs Rishi Kapoor, Karishma With Parents And Abhishek Bachchan Niece Navya Naveli

समधी की प्रेयर मीट में ऋषि कपूर को लगाया अमिताभ बच्चन ने गले, मामा अभिषेक के साथ नजर आईं नव्या नवेली, नहीं दिखीं ऐश्वर्या-जया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली/मुंबई. मंगलवार को अमिताभ बच्चन के समधी और एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा की प्रेयर मीट रखी गई। इस दौरान बच्चन परिवार सहित यहां कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। बिग बी प्रेयर मीट में ऋषि कपूर को गले लगाए और दामाद निखिल नंदा के साथ दिखे। वहीं अभिषेक बच्चन अपनी भांजी नव्या नवेली के साथ नजर आए। हालांकि फूफा जी की प्रेयर मीट में करीना कपूर, रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय कहीं नजर नहीं आईं। बता दें, राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु कपूर की शादी राजन नंदा से 1969 में शादी हुई थी। ऋतु, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन हैं। इस नाते वे करीना, करिश्मा और रणबीर की बुआ हैं और उनके हसबैंड राजन नंदा रिश्ते में इन तीनों के फूफा लगते हैं। अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे थे अमिताभ अब प्रेयर मीट की शेयर की फोटो...

- अमिताभ बुल्गारिया में अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी थे इसी के चलते वे सोमवार को हुए समधी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि श्वेता बच्चन नंदा के ससुर राजन की डेथ रविवार देर रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुई थी।

- अमिताभ बच्चन ने प्रेयर मीट की एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "देहिहि अनल न दहि सकइ, भेइ सकइ नहिं नीर, सोखि न सकइ समीर तेहि, भेदि सकइ नहिं तीर। यानी आत्मा को आग नहीं जला सकती, भिगो सकता नहीं पानी, सुखा नहीं सकती हवा उसे, भेद सकता नहीं तीर।"

- राजन नंदा की प्रेयर मीट में बच्चन फैमिली तो पहुंची ही, साथ ही कपूर फैमिली से करिश्मा कपूर, मां बबीता, पिता रणधीर कपूर, कजिन आदर जैन, बुआ रीमा जैन और चाचा राजीव कपूर के साथ पहुंचीं। वहीं इधर ऋषि कपूर पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा के साथ दिखे तो बोनी कपूर यहां अकेले पहुंचे।

अमिताभ के समधी, राज कपूर के दामाद थे राजन नंदा
- ट्रैक्टर और अन्य कृषि उपकरण बनाने वाली कंपनी एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा (76) का रविवार को गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में निधन हो गया था। हाल ही में उन्होंने अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी।
- राजन नंदा बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के दामाद थे। ऋतु, ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विस (आईएआईएस) की सीईओ हैं। राजन नंदा के दो बच्चे हैं निखिल और नताशा। निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उन्होंने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में शादी की थी। निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा।
- ऋतु नंदा, एक्टर ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बड़ी हैं, इस नाते राजन नंदा रिश्ते में इनके जीजा लगते थे।

खबरें और भी हैं...