--Advertisement--

पर्पल कैप लेते हुए टाई की आंखों से निकले आंसू, परिवार में हुई ट्रेजडी के बारे में बताया

राजस्थान के खिलाफ मैच में एंड्रू टाई ने अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट को आउट किया।

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 04:31 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हरा दिया। मैच में जीत के लिए पंजाब की टीम को 159 रन का टारगेट मिला था, जवाब में वो 143/7 रन ही बना सकी। भले ही पंजाब की टीम ये मैच हार गई हो, लेकिन इस मैच में उनकी टीम से एंड्रू टाई ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 4 विकेट झटके। इसके साथ ही वे टूर्नामेंट के इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर भी बन गए और पर्पल कैप उनके पास आ गई। हालांकि जब सेरेमनी में उनसे उनके इस अचीवमेंट के बारे में पूछा गया तो वे इमोशनल हो गए। टाई की आंखों से निकल गए आंसू...

- मैच में एंड्रू टाई ने 4 ओवर में 34 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट को आउट किया। इनमें से तीन विकेट तो उन्होंने आखिरी ओवर में झटके। 4 विकेट लेने के साथ ही उनके पास पर्पल कैप भी आ गई।
- राजस्थान की इनिंग के बाद टाई को पर्पल कैप सौंपी गई। इस दौरान जब उनसे उनकी कामयाबी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मैं बॉलिंग में लगातार बदलाव करने की कोशिश करता रहा, पिच से इस तरह टर्न की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।'
- आगे उन्होंने कहा, 'ये मेरे लिए बहुत मुश्किल दिन है, आज मेरी दादी मां का निधन हुआ है और मैं ये कामयाबी उन्हें डेडिकेट करना चाहता हूं।' ये कहते हुए उनका गला भर आया और आंखों में आंसू आ गए।
- बता दें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रू टाई इस सीजन में 10 मैचों में 19.43 के एवरेज से 16 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 40 ओवर किए जिसमें 7.77 की इकोनॉमी से रन दिए।

मैच समरीः

राजस्थान रॉयल्स- 158/8 (बटलर- 82, सैमसन- 22)

किंग्स XI पंजाब- 143/6 (लोकेश- 95*, स्टोइनिस- 11)

MoM- जोस बटलर (58 बॉल पर 82 रन)

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, किस तरह भावुक हो गए एंड्रू टाई...

एंड्रू टाई ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके। इसके साथ ही पर्पल कैप उनके पास आ गई। एंड्रू टाई ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके। इसके साथ ही पर्पल कैप उनके पास आ गई।
एंड्रू टाई ने बताया कि मंगलवार को उनकी दादी का निधन हो गया। इसी वजह से उन्होंने बाएं हाथ में काली पट्टी बांधकर भी खेला। एंड्रू टाई ने बताया कि मंगलवार को उनकी दादी का निधन हो गया। इसी वजह से उन्होंने बाएं हाथ में काली पट्टी बांधकर भी खेला।
सेरेमनी के दौरान टाई को पर्पल कैप सौंपी गई। सेरेमनी के दौरान टाई को पर्पल कैप सौंपी गई।
पर्पल कैप देने के बाद उनसे उनकी कामयाबी को लेकर पूछा गया। पर्पल कैप देने के बाद उनसे उनकी कामयाबी को लेकर पूछा गया।
इसके बाद टाई ने परिवार में हुई ट्रेजडी के बारे में बताया। ऐसा बताते हुए उनका गला भर आया और आंखों से आंसू निकल गए। इसके बाद टाई ने परिवार में हुई ट्रेजडी के बारे में बताया। ऐसा बताते हुए उनका गला भर आया और आंखों से आंसू निकल गए।
Andrew Tye gets emotional during mid innings interview when he recieved Purple Cap
Andrew Tye gets emotional during mid innings interview when he recieved Purple Cap
X
एंड्रू टाई ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके। इसके साथ ही पर्पल कैप उनके पास आ गई।एंड्रू टाई ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके। इसके साथ ही पर्पल कैप उनके पास आ गई।
एंड्रू टाई ने बताया कि मंगलवार को उनकी दादी का निधन हो गया। इसी वजह से उन्होंने बाएं हाथ में काली पट्टी बांधकर भी खेला।एंड्रू टाई ने बताया कि मंगलवार को उनकी दादी का निधन हो गया। इसी वजह से उन्होंने बाएं हाथ में काली पट्टी बांधकर भी खेला।
सेरेमनी के दौरान टाई को पर्पल कैप सौंपी गई।सेरेमनी के दौरान टाई को पर्पल कैप सौंपी गई।
पर्पल कैप देने के बाद उनसे उनकी कामयाबी को लेकर पूछा गया।पर्पल कैप देने के बाद उनसे उनकी कामयाबी को लेकर पूछा गया।
इसके बाद टाई ने परिवार में हुई ट्रेजडी के बारे में बताया। ऐसा बताते हुए उनका गला भर आया और आंखों से आंसू निकल गए।इसके बाद टाई ने परिवार में हुई ट्रेजडी के बारे में बताया। ऐसा बताते हुए उनका गला भर आया और आंखों से आंसू निकल गए।
Andrew Tye gets emotional during mid innings interview when he recieved Purple Cap
Andrew Tye gets emotional during mid innings interview when he recieved Purple Cap
Bhaskar Whatsapp