बीआईटी मेसरा में चल रहे एनुअल स्पोर्ट्स फेस्ट वज्र के

News - बीआईटी मेसरा में चल रहे एनुअल स्पोर्ट्स फेस्ट वज्र के दूसरे दिन मेन्स और वुमेंस के क्रिकेट, बास्केटबॉल, चेस,...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:50 AM IST
Ranchi News - annual sports fest vajra running in bit mesra
बीआईटी मेसरा में चल रहे एनुअल स्पोर्ट्स फेस्ट वज्र के दूसरे दिन मेन्स और वुमेंस के क्रिकेट, बास्केटबॉल, चेस, वॉलीबॉल, टेबल-टेनिस फुटबॉल के मैच खेले गए। इस फेस्ट में देश भर के कई राज्यों के विभिन्न कॉलेजों के 1200 से ज्यादा ब्वॉयज और गर्ल्स प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं।

ब्वॉयज फुटबॉल: का भी आयोजन किया गया। जिसमें 16 टीमों को चार भागों में बांटा गया था। इस खेल के मुकाबले संस्थान के खेल संकुल के फुटबॉल ग्राउंड में खेले गए थे। सुबह आठ बजे से दो मैच खेले गए, पहला मुकाबला एम.जी.एम और एमिटी के बीच खेला गया जिसमें एमजीएम की टीम विजयी रही। वहीं दूसरे मुकाबले में आर्का जैन का सामना बीआईटी सिंदरी से हुआ जो कि ड्रॉ रहा। सुबह 9 बजे से दो मैच खेले गए। पहला मुकाबला एनआईएफटी बनाम एनआईटी जमशेदपुर के बीच हुआ। दूसरा मुकाबला सीआईटी और बीआईटी देवघर के बीच हुआ।

ब्वॉयज क्रिकेट: टूर्नामेंट के चौथे दिन लीग चरण के आखिरी चार मैच खेले गए। दिन का पहला मुकाबला संस्थान के ओवल ग्राउंड पर सुबह के 9:00 बजे से एनआईटी जमशेदपुर और आर्का जैन के बीच खेला गया जिसमें एनआईटी जमशेदपुर 26 रनों से विजयी रही। दूसरे मुकाबला पॉलीटेक्निक ग्राउंड पर खेला गया जिसमें एईसी की टीम की भिड़ंत एनआईएफएफटी हटिया से हुई। जो की ड्राॅ रहा। दिन में दो सेमी-फाइनल मुकाबले भी हुए। पहला मुकाबला बीआईटी मेसरा और आरसीएम के बीच ओवल ग्राउंड हुआ। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच पॉलिटेक्निक ग्राउंड में बीआईटी पटना बनाम एनआईटी जमशेदपुर के बीच हुआ।

ब्वॉयज बास्केटबॉल: जेवियर्स कोलकाता और एइसीकोर्ट बी में सुबह 8 बजे से हुआ जिसे जेवियर्स कोलकाता की टीम ने जीता। हेरिटेज और आरवीएस के बीच कोर्ट ए में हुए सुबह 9 बजे से हुआ। एक्सआईएसएस बनाम एमिटी कोर्ट ए में सुबह 10 बजे से हुआ।

गर्ल्स बास्केटबॉल: दूसरे दिन चार मैच खेले गए। जेवियर्स रांची बनाम एस आरएमयु कोर्ट बी में सुबह 9 बजे से हुआ। जिसमें विजयी टीम जेवियर्स रांची रही। एमिटी और बीआईटी पटना के बीच कोर्ट बी में सुबह 11 बजे से हुआ।

X
Ranchi News - annual sports fest vajra running in bit mesra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना