पूर्व सैनिकों की अपील, कहा-हमें भी दें सेवा करने का मौका

Sitamarhi News - 10 मार्च को दिल्ली से आए सूरज की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत रीगा| थाना क्षेत्र के सिराही पंचायत अंतर्गत रामपुर...

Mar 27, 2020, 08:26 AM IST
Sitamarhi News - appeal of ex servicemen said give us a chance to serve

10 मार्च को दिल्ली से आए सूरज की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत

रीगा| थाना क्षेत्र के सिराही पंचायत अंतर्गत रामपुर गंगोली गांव के वार्ड 8 में बुधवार की देर शाम तबीयत खराब होने के कारण एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान मेघु राउत के 25 वर्षीय पुत्र सूरज राउत के रूप में की गयी है। जानकारी के अनुसार, देर शाम सूरज का तबीयत अचानक खराब हो गया। परिजनों को शंका होने पर आनन-फानन में इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इसी बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। गुरुवार की सुबह परिजनों ने सूरज के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने बताया कि उसे सिने में तेज दर्द हुआ।

कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन लेकर पहुंचे छह रेलकर्मी अब भी फंसे

सीतामढ़ी में फंसे रेलकर्मी।

भास्कर न्यूज, सीतामढ़ी। राज्य परिषद सदस्य सह भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आशुतोष कुमार शाही ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भेज, पूर्व सैनिकों से सेवा लेने का अनुरोध किया है। गुरूवार को भेजे हुए इस पत्र में कहा गया कि केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इसे पूरी तरह लागू करने व संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन सख्ती भी बरत रही है। लेकिन, जिले में प्रशासन के पास सीमित बल व संसाधन है। ऐसे में महामारी से बचने के लिए कुशल तथा अनुभवी लोगों की जरूरत पड़ेगी। इस विपरीत परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए श्री शाही ने सभी जिलों में 40 से 50 आयु वर्ग के 200 पूर्व सैनिकों से सेवा लेने की अपील की है।

सीतामढ़ी | कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन लागू कर दिया गया है और ट्रेन का परिचालन आगामी 14 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। लेकिन, गत 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन लेकर सीतामढ़ी जंक्शन पहुंचे छह रेलकर्मी आज तक फंसे है। रेलवे की ओर से इन रेलकर्मियों को पहुंचाने की कोई व्यवस्था अब तक नहीं की जा सकी है। हालांकि स्टेशन अधीक्षक मदन प्रसाद ने इन रेलकर्मियों को वापस भेजने की कोई न कोई व्यवस्था करने की बात कही है।

X
Sitamarhi News - appeal of ex servicemen said give us a chance to serve

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना