चैती छठ में घर पर ही अर्घ्य देने की अपील

Jamui News - मुख्य सचिव के आदेशानुसार प्रखंड के सभी मुखिया पंचायत भवन में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव को लेकर एक...

Mar 27, 2020, 08:25 AM IST
Sikandara News - appeal to give arghya at home in chaiti chhath

मुख्य सचिव के आदेशानुसार प्रखंड के सभी मुखिया पंचायत भवन में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव को लेकर एक बैठक की। जिसमें पंचायत प्रतिनिधियों और आशा कार्यकर्ताओं मौजूद रही। सरपंच, वार्ड सदस्य यहां तक कि छोटे-छोटे समूहों में भी मुखिया के द्वारा वार्ड सदस्य, आशा कार्यकर्ताओं को बैठक में बुलाकर आम नागरिकों से यह संदेश देने को कहा कि लॉक डाउन का पालन करें। चैती छठ पर्व अपने अपने घरों में मनाने के लिए अपील की करें। मुख्य सचिव दीपक कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सभी मुखिया को निर्देश जारी करते हुए कहा कि सबसे पहले बाहर से आने वाले लोगों पर सख्त पाबंदी लगाएं। नदी, पोखर, तालाब में अर्घ्य नहीं दिया जाएगा।

मौके पर बीडीओ वीणा कुमारी, सीओ विनोद कुमार चौधरी, थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार, निर्वाचन सहायक मनीष पाठक, सिकंदरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बाबूलाल यादव, पोहे पंचायत के मुखिया फुलेश्ववर ठाकुर, महादेव सिमरिया मुखिया देवेंद्र सिंह सहित प्रखंड के सभी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि शामिल थे।

बैठक में दूरी बनाकर खड़ीं आशा ।

X
Sikandara News - appeal to give arghya at home in chaiti chhath

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना