सुबह-शाम 2 घंटे दुकान खोलने की अपील, सब्जी के दामों में हुई बढ़ोतरी

Samstipur News - लॉक डाउन को लेकर थाना क्षेत्र के सभी राशन एवं फल दुकानदारों से थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने गुरुवार को ग्राहकों से...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST
Ujiyarpur News - appeal to open shop for 2 hours in the morning increase in vegetable prices

लॉक डाउन को लेकर थाना क्षेत्र के सभी राशन एवं फल दुकानदारों से थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने गुरुवार को ग्राहकों से एक मीटर की दूरी बनाकर खरीद - बिक्री करने की सलाह देते हुए क्षेत्र के सभी सरकार द्वारा निर्देशित खाद्य दुकानदारों से सुबह 7:00 से 9:00 एवं शाम के 5:00 से 7:00 बजे तक दुकान खोलने का अपील की । थानाध्यक्ष ने बताया कि इससे बेवजह मोटरसाइकिल से घूमते लोगों पर लगाम लगाने में सहुलियत होगी। पिछले दो दिनों से सड़क पर एवं क्षेत्र में बेवजह घूमने वाले को लेकर पुलिस को शक्ति से पेश आना पड़ा था। पुलिस के हरकत में आने के बाद क्षेत्र में कर्फ्यू जैसा लग रहा है। बावजूद कुछ लोग दवा, सब्जी, राशन जैसे जरूरत के समान लाने की हवाला देते हुए सड़क पर नजर आए।

मुरियारो पंचायत भवन को बनाया गया कंट्रोल रूम

उजियारपुर | कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए पंचायत स्तरों पर कवायद शुरू कर दी गई है। मुरियारो पंचायत भवन पर गुरुवार को पंचायत के मुखिया व सरपंच कैबिनेट की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता राजकुमार शर्मा ने की। बैठक में पंचायत के लोगो को इस महामारी से बचाव के लिए माइकिंग कर जागरूक करने तथा पंचायत भवन को कंट्रोलरूम बनाने का निर्नय लिया गया। मौके पर सरपंच रामबाबू सहनी, एसआई रामकुमार रविदास, सुचीत चौबे, पंचायत सचिव शिवशंकर सिंह, उपमुखिया सुनील पांडेय, उपसरपंच शोभा राय, लोहागीर में मुखिया उमेश राय, सरपंच निरंजन कुमार, चैता में मुखिया मुकेश पांडेय, मीना देवी, कमलकांत राय आदि थे।

पटोरी में गश्त करते पुलिस बल।

X
Ujiyarpur News - appeal to open shop for 2 hours in the morning increase in vegetable prices

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना