लोगों से अपील-घर में करेंगे आराम तो ही कोरोना पर लगेगा विराम

Pathankot News - जवानों को हिदायत-ड्यूटी के दौरान खुद को भी बचाएं जिला में लगे कर्फ्यू को लेकर वीरवार को एसएसपी दीपक हिलौरी के...

Mar 27, 2020, 07:56 AM IST
Pathankot News - appeal to the people corona will be rested only if you rest in the house

जवानों को हिदायत-ड्यूटी के दौरान खुद को भी बचाएं

जिला में लगे कर्फ्यू को लेकर वीरवार को एसएसपी दीपक हिलौरी के नेतृत्व में पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इससे पूर्व ढांगू रोड स्थित बाबा पंजपीर चौक में एसएसपी ने पुलिस जवानों को अलर्ट किया और उनको आ रही दिक्कत संबंधी पूछताछ की। वहीं, उन्होंने सभी सुरक्षा कर्मियों को अवेयर करते हुए कहा कि कोरोना कोई छोटी बात नहीं है। दूसरों को संभालने से पूर्व आप सभी लोग खुद को संभालें। सेनिटाइजर साथ रखें। मास्क पहनें और जो भी जरूरी प्रिकॉशन हों वो लें। इस दौरान इलाके में पब्लिक कंट्रोल को लेकर आ रही दिक्कतों संबंधी भी स्थिति का जायजा लिया। इसमें पता चला कि सिटी में सबसे अधिक प्राब्लम मोहल्ला कच्चे क्वार्टर और मोहल्ला चारमरला क्वार्टर में आ रही है। उन्होंने इन इलाकों पर खास तौर पर नजर रखने और लोगों को अवेयर करने को कहा। उन्होंने लोगों से अपील की कि घर में रहकर खुद को स्वस्थ रखें। जिला पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की तारीफ भी की। पब्लिक को कंट्रोल करने और अवेयर करने की हिदायत दी। इस दौरान ढांगू रोड, सलारिया चौक, पटेल चौक, सैली रोड, मॉडल टाउन, कच्चे क्वार्टर, चारमरला एरिया में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान एसपी (डी) प्रभजोत सिंह विर्क, डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास भी थे।

एसएसपी ने शहर में फंसे मुजफ्फर नगर के 5 युवाओं को पंचकूला तक पहुंचाने को उपलब्ध कराया वाहन


बिल्डिंग की कंस्ट्रक्शन का काम करने के लिए आए थे शहर

फ्लैग मार्च जैसे ही बाबा पंजपीर से पटेल चौक की ओर गुजरा तो ट्रस्ट दफ्तर के बाहर एक बैंक की बिल्डिंग में फंसे 5 लोगों से मिलने एसएसपी काफिले सहित पहुंचे। वहां पता चला कि आसीब, नौसाद, कामिल, अजाज अली और मेहताब आलम निवासी मुजफ्फर नगर जहां बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम करने आए थे। अब देश भर में कर्फ्यू की स्थिति को देखते हुए वापिस मुजफ्फर नगर पहुंचना चाहते हैं, लेकिन फंस गए हैं। इसके चलते इन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सहायता मांगी। एसएसपी ने बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया कि आप चिंता न करें। थोड़ी देर तक यदि आपको सहायता नहीं पहुंचती तो आप दोबारा फोन कर लेना। आपको सहायता जरूर दी जाएगी। कुछेक देर के बाद ही वापस कंट्रोल रूम से काल आई की आपकी हेल्प के लिए वाहन भेजा जा रहा है जो आपको पंचकूला तक पहुंचाने में सहायता करेगा। इसके आगे भी आपको इसी प्रकार से सहायता उपलब्ध होगी। एसएसपी का आश्वासन पाकर लड़कों ने राहत की सांस ली।

पटेल चौक रोड में फंसे मुजफ्फर नगर के 5 लोग।

फ्लैग मार्च के दौरान पटेल चौक में पुलिस कर्मचारियों को कर्फ्यू को लेकर जरूरी हिदायतें देते एसएसपी दीपक हिलौरी।

Pathankot News - appeal to the people corona will be rested only if you rest in the house
X
Pathankot News - appeal to the people corona will be rested only if you rest in the house
Pathankot News - appeal to the people corona will be rested only if you rest in the house

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना