• Home
  • Breaking News
  • Arjun Tendulkar spotted with England Woman Cricketer Photo viral on social media
--Advertisement--

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के साथ नजर आए सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Danik Bhaskar | Aug 07, 2018, 04:21 PM IST
अर्जुन तेंडुलकर और डेनियल व्य अर्जुन तेंडुलकर और डेनियल व्य

लंदन. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अर्जुन इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ नजर आ रहे हैं। यह एक सेल्फी है जो डेनियल ने खुद क्लिक की है। अर्जुन और डेनियल किसी रेस्तरां में मौजूद हैं। बता दें कि अर्जुन को भारत की अंडर 19 टीम में शामिल किया गया है और उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ दो मैच खेले थे। इस सीरीज के बाद अर्जुन इंग्लैंड चले गए।


इंस्टाग्राम अकाउंट पर है फोटो: अर्जुन तेंडुलकर और डेनियल व्याट की यह फोटो अर्जुन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई है। श्रीलंका के खिलाफ अर्जुन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने अपने पहले मैच के पहले ही ओवर में नई गेंद से एक विकेट लिया। बैटिंग में उन्होंने निराश किया और बिना खाता खोले आउट हो गए। दूसरे मैच में भी उन्हें एक विकेट मिला। भारत ने श्रीलंका अंडर 19 टीम को 2-0 से हराया था। फिलहाल, इंडिया अंडर 19 की टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है लेकिन अर्जुन इस टीम का हिस्सा नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं।
कौन हैं डेनियल व्याट: डेनियल इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। फिलहाल, वो ‘किया सुपर लीग’ में व्यस्त हैं और सदर्न वाइपर्स टीम का हिस्सा हैं। हालांकि, इस लीग में व्याट का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 6 पारियों में 15.66 की औसत से सिर्फ 94 रन बनाए हैं।