पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Gumla News Arrangement Of 10 Isolation Beds In Palkot Sahia Is Keeping An Eye On Those Coming From Other States

पालकोट में 10 आईसालेशन बेड की व्यवस्था दूसरे राज्यों से आनेवाले पर साहिया रख रही नजर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पालकोट प्रखंड मुख्यालय के सभागार में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने को लेकर बीडीओ शंकर एक्का ने गठित टास्क फोर्स के साथ बैठक कर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस अवसर पर बीडीओ शंकर एक्का ने निर्देश देते हुये कहा कि 14 अप्रेल तक पालकोट प्रखंड के सभी पंचायत स्तर, ग्राम स्तर पर समन्वय समिति का गठन किया जाय। ग्राम स्तर पर स्वास्थ्य सहिया एवं आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका दूसरे राज्यों से आने वाले व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखेंगी।

और उस व्यक्तियों की सूची बनाकर प्रखंड मुख्यालय के कंट्रोल रुम में जमा करेंगी। और वह सूची यहां से जिला मुख्यालय में प्रेषित कर जमा किया जाएगा। इसके बाद उन सभी चिन्ह्ति व्यक्तियों की स्वास्थ्य जांच कर उनका इलाज कराया जाएगा।

बीडीओ ने कहा कि पालकोट प्रखंड मुख्यालय में 10 आईसालेशन बेड की व्यवस्था की गयी है। और प्रखंड के सभी पंचायतों में पांच पांच अाईसाेलेशन बेड की व्यवस्था की गयी है। जहां लोंगों को ठहराकर इलाज की व्यवस्था की जायेगी। आवश्यकता पड़ी तो और भी बेड की व्यवस्था की जा सकती है।

इस अवसर पर कई लोग उपस्थित थे। इधर प्रखंड प्रशासन द्वारा प्रतिदिन प्रचार प्रसार कर प्रखंड के लोगों को लाॅक डाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की जा रही हैं। और इसका लोग पालन करते हुये सभी अपने अपने घरों में जमे हुये हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें