आशीष ने संदीप को दी मुक्केबाजी में शिकस्त, बाॅक्सिंग रिंग में प्रतिद्वंद्वियों पर मुक्के बरसाकर दमखम दिखा रहे मुक्केबाज

Hamirpur News - साई (स्पोर्ट्स अथाॅरिटी आॅफ इंडिया) के बिलासपुर ट्रेनिंग सेंटर में राज्य स्तरीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता शुक्रवार...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - ashish defeats sandeep in boxing boxers showing power by punching rivals in boxing ring
साई (स्पोर्ट्स अथाॅरिटी आॅफ इंडिया) के बिलासपुर ट्रेनिंग सेंटर में राज्य स्तरीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता शुक्रवार से शुरू हो गई। हिमाचल और बिलासपुर बाॅक्सिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की जा रही तीन दिवसीय प्रतियोगिता का शुभारंभ एडीएम विनय धीमान ने किया। प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों से अलग-अलग भार वर्गों के मुक्केबाज भाग ले रहे हैं।

शुक्रवार को पहले दिन 48 किलोग्राम भार वर्ग में बिलासपुर के आशीष ने शिमला के संदीप, किन्नौर के राहुल ने शिमला के पियूष, चंबा के अजय ने किन्नौर के दिनेश व करसोग के नूतन ने कांगड़ा के योगेश को शिकस्त दी। 52 किलोग्राम भार वर्ग में शिमला के राहुल ने बिलासपुर के गणेश, करसोग के डिंपल ने मंडी के योगेश, हमीरपुर के सूर्या ने मंडी के भूपेश, सोलन के मनजीत ने शिमला के दीपक, ऊना के अनुज ने कांगड़ा के अरुण व कांगड़ा के सोनू ने शिमला के कपिल तथा 57 किलोग्राम भार वर्ग में किन्नौर के विक्रांत ने कुल्लू के ईशान, किन्नौर के विष्णु ने मंडी के अजय, सोलन के विक्रम ने किन्नौर के दिवांश व हमीरपुर के राहुल ने अपने हमनाम शिमला के राहुल को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

बाॅक्सिंग प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए एडीएम विनय धीमान ने कहा कि खेलें जीवन का अभिन्न अंग हैं। इनसे शारीरिक व बौद्धिक विकास सही ढंग से होता है। लिहाजा बच्चों व युवाओं को किसी न किसी खेल से अवश्य जुड़ना चाहिए। खेलों में सहभागिता उन्हें नशे व अन्य बुरी आदतों से दूर रखने में भी मददगार साबित होगी। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावना को सर्वोपरि रखने का आह्वान किया। इस मौके पर जयपाल चंदेल, चमन गुप्ता, सुरेंद्र शांडिल्य, राकेश सोनी, कमलेंद्र कश्यप, विजयराज उपाध्याय, लोकेश कौशल, पुनीत कौंडल, मनोहर ठाकुर, राकेश, रविन्द्र भट्टा, विजय व अनिल ठाकुर मौजूद थे।

बिलासपुर में राज्य स्तरीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में खिलाड़ियों के साथ एडीएम व अन्य।

X
Hamirpur News - ashish defeats sandeep in boxing boxers showing power by punching rivals in boxing ring
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना