लाॅकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पंचायतों में चला जागरूकता अभियान

Khagaria News - प्रखंड की सभी पंचायतों में मुखिया की अध्यक्षता में पंचायत प्रतिनिधियों की आपातकालीन बैठक की गई। इसमें स्थानीय...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

प्रखंड की सभी पंचायतों में मुखिया की अध्यक्षता में पंचायत प्रतिनिधियों की आपातकालीन बैठक की गई। इसमें स्थानीय थाने के अधिकारी के साथ सरपंच, उपसरपंच, उपमुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड व पंच उपस्थित थे। गोगरी प्रखंड के वासदेवपुर पंचायत के ग्राम कचहरी में मुखिया कंचन देवी की अध्यक्षता में बैठक हुई। मौके पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राघवेंद्र कुमार सिंह ने मौजूद लोगों को समझाया कि लॉकडाउन का मतलब होता है कि आपको किसी ने घर में बंद कर दिया है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि कोरोना महामारी को देखते हुए सभी अपने-अपने घरों में ही रहें। घर व समाज में लोगों से दूरी रखें। मुखिया कंचन देवी ने भी पंचायत के लोगों को लाॅकडाउन का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

मध्य विद्यालय रामपुर के परिसर में भी मुखिया, सरपंच, पंसस व अन्य प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित हुई। इसमें मुखिया कृष्णानंद यादव ने लॉकडाउन के बारे लोगों को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए हमें लाॅकडाउन के सभी नियमों का पालन करना जरूरी है। उन्होंने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। सरपंच नूर आलम ने लोगों को कहा कि कोरोना को रोकने के लिए जो लॉकडाउन किया गया है, उसका हम पालन करेंगे, तो कोरोना वायरस मिट जाएगा। गोगरी पंचायत में मुखिया शांति देवी व पूर्व मुखिया वकील यादव ने पंचायत प्रतिनिधियों व लोगों के साथ बैठक कर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। मुखिया प्रतिनिधि मंजेश कुमार ने कहा कि इस समय हमें सोशल डिस्टेंस बनाना है। बोलना पंचायत भवन में मुखिया प्रतिनिधि नासिर इकबाल ने पंचायत प्रतिनिधियों व लोगों के साथ बैठक कर लॉकडाउन के का पालन करने की बात कही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना