--Advertisement--

रहाणे ने मैच में किया ऐसा कमाल, देखकर रोहित की वाइफ का हुआ ऐसा हाल

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियन्स को हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की। अब वो प्वाइंट्स टेबल में 5वीं पोजिशन पर है।

Danik Bhaskar | Apr 23, 2018, 04:17 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL-11 के 21वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने बेहद रोमांचक मैच में मुंबई इंडियन्स को 3 विकेट से हरा दिया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने 167/7 रन बनाए थे। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा खाता खोले बिना आउट हो गए। रोहित सिर्फ एक ही बॉल खेल सके और अजिंक्य रहाणे के शानदार थ्रो पर रन आउट हो गए। रितिका का हो गया बुरा हाल...

- मैच में मुंबई की इनिंग के दौरान 15.2 ओवर में 135 रन के स्कोर पर चौथा विकेट गिरा। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा बैटिंग करने उतरे।
- बैटिंग पर उतरने के बाद रोहित ने 15.4 ओवर में जयदेव उनादकट की बॉल खेली। इस बॉल पर उन्होंने कवर की ओर शॉट खेला और तेजी से एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े।
- रोहित के शॉट के बाद कवर पर फील्डिंग कर रहे अजिंक्य रहाणे तेजी से दौड़ते हुए आए और बॉल को उठाकर डाइव लगाते हुए नॉन स्ट्राइकर एंड पर लगे स्टम्प पर मार दिया।
- रहाणे का थ्रो बिल्कुल सटीक रहा और सीधे स्टम्प पर लगा। तब तक रोहित क्रीज तक नहीं पहुंच सके थे, जिसके बाद उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। इस फैसले के लिए अंपायर को थर्ड अंपायर की मदद भी नहीं लेनी पड़ी।
- रोहित के आउट होते ही पवेलियन में बैठकर मैच देख रहीं उनकी वाइफ रितिका बुरी तरह चौंक गईं। उनका मुंह खुला रह गया और उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया। यही मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

मैच समरीः

मुंबई इंडियन्स- 167/7 (20 ओवर) (सूर्यकुमार- 72, ईशान- 58)
राजस्थान रॉयल्स- 168/7 (19.4 ओवर) (सैमसन- 52, स्टोक्स- 40, गौतम- 33*)

आगे की स्लाइड्स में देखें, रोहित की वाइफ का कैसे हो गया बुरा हाल...