भय्यू जी महाराज की अंतिम यात्रा अब से कुछ देर बाद, बेटी कुहू देगी मुखाग्नि- देखें photos / भय्यू जी महाराज की अंतिम यात्रा अब से कुछ देर बाद, बेटी कुहू देगी मुखाग्नि- देखें photos

DainikBhaskar.com

Jun 13, 2018, 12:22 PM IST

अध्यात्मिक गुरू भय्यू जी महाराज की अंतिम यात्रा अब से कुछ देर बाद करीब 2 बजे शुरू होगी।

भय्यू जी के पार्थिव शरीर के पा भय्यू जी के पार्थिव शरीर के पा

इंदौर. अध्यात्मिक गुरू भय्यू जी महाराज का बुधवार दोपहर अंतिम संस्कार संपन्न हुआ। भय्यू जी को मुखाग्नि उनकी बेटी कुहू ने दी। उनकी अंतिम यात्रा में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के अलावा बीजेपी नेता पंकजा मुंडे भी शामिल हुईं। इनके अलावा कई नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इसके पहले उनकी पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए इंदौर के सूर्योदय आश्रम में रखा गया था। बता दें कि इस संत ने मंगलवार को अपने घर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। भय्यूजी महाराज के पार्थिव देह को बुधवार सुबह सिल्वर स्प्रिंग इलाके में स्थित आवास से सूर्योदय आश्रम ले जाया गया, जहां उनके अनुयायियों की भीड़ उमड़ी। कतारों में खड़े सैकड़ों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बेटी ने दी मुखाग्नि
- भय्यू जी के परिवार और करीबी लोगों ने फैसला लिया था कि उनकी बेटी कुहू इस संत को मुखाग्नि देगी। बता दें कि कुहू भय्यू की पहली पत्नी माधवी की बेटी है।
- भय्यूजी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मौके से मिले सुसाइड नोट में भय्यूजी ने तनाव के चलते आत्महत्या करने का जिक्र किया था। भय्यूजी की आत्महत्या के बाद जो बातें खुलकर सामने आ रही हैं, उससे पता चल रहा है कि भय्यूजी की बेटी कुहू और उनकी दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी के बीच बहुत गहरे मतभेद थे। उनकी बेटी इस हादसे के लिए आयुषी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

X
भय्यू जी के पार्थिव शरीर के पाभय्यू जी के पार्थिव शरीर के पा
COMMENT