ब्रेकिंग न्यूज़

  • Home
  • Breaking News
  • भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का किया है काम : कांग्रेस
--Advertisement--

भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का किया है काम : कांग्रेस

भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का किया है काम : कांग्रेस

Danik Bhaskar

Apr 01, 2018, 10:45 PM IST
भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का किया है काम : कांग्रेस

पार्टी ने कहा है कि भाजपा अपने लोगों को माहौल खराब करने का बयान देने से नहीं रोक पा रही है। कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का काम किया है।
उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन हाजी सिराज मेंहदी ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार जब से प्रदेश में आई है उसका प्रदेश के विकास पर कोई ध्यान नहीं है, केवल कागजों पर काम हो रहे हैं जु़बानी जमा खर्ची पर काम हो रहे हैं, जमीनी हकीकत शून्य है। इनका लक्ष्य सूबे में दलित, अल्पसंख्यकों तथा अति गरीब वर्ग के लोगों को प्रताड़ित करने का है और वही कर भी रहे हैं। इनके कद्दावर मंत्री चाहे केन्द्र में हों या प्रदेश में अनाप-शनाप और माहौल को खराब करने का बयान देते रहते हैं लेकिन उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कहते तो हैं कि बयान नहीं आना चाहिए, लेकिन इस तरह के बयानों को रोकते नहीं हैं।
मेंहदी ने कहा कि आजादी के बाद से देश में अल्पसंख्यक समुदाय, दलित समुदाय के लोगों ने देश को जोड़ने का काम किया है वे सदैव राष्ट्रहित, देशहित में काम करते रहेंगे। भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का काम किया है। धर्म के नाम पर समाज को बांटने का प्रयास किया है। अब देश व प्रदेश की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।
-- आईएएनएस
Click to listen..