भाजपा 22 को बरवाला में किसान सम्मेलन का आयोजन करेगी

Panchkula Bhaskar News - पंचकूला | भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला की ओर से 22 सितंबर को बरवाला में किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:32 AM IST
Kalka News - bjp will organize kisan sammelan in barwala on 22nd
पंचकूला | भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला की ओर से 22 सितंबर को बरवाला में किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन की तैयारियों के लिए आज पार्टी के किसान मोर्चा की मोर्चा अध्यक्ष रामदयाल नेगी की अध्यक्षता में बीजेपी ऑफिस में मीटिंग हुई। इसमें भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि विधानसभा में पड़ने वाली सभी पंचायत में 5 किसान प्रहरी बनाए जाएंगे। हर पंचायत में किसान गौरव सभाओं का आयोजन होगा। प्रदेश भर में 11 सितंबर से 22 सितंबर चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत जिले के सभी किसानों से घर-घर जाकर संपर्क किया जाएगा और उन्हें पार्टी की नीतियों व योजनाओं से अवगत कराया जाएगा। किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने बताया कि आगामी 22 सितंबर को बरवाला के कम्युनिटी सेंटर में किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला पंचकूला के पदाधिकारियों की भी आज जिला अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में मीटिंग हुई।

इसमें विधायक ज्ञानचंद गुप्ता एवं जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। मीटिंग में 29 सितंबर को कालका विधानसभा में युवा सम्मेलन आयोजित करने का फैसला हुआ। इसमें एक बूथ दस यूथ कार्यक्रम के अंतर्गत बूथ पर रजिस्टर्ड कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस अवसर पर युवा मोर्चा के जिला महामंत्री संदीप यादव, गौतम राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रशांत शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अमित गुप्ता, महिपाल चौशाला, सतिंदर सिंह, जिला सचिव मनीष भट्टी, भूपेंद्र राणा सभी मंडलों के अध्यक्ष व उनके महामंत्री उपस्थित रहे।

29 सितंबर को कालका विधानसभा में युवा सम्मेलन आयोजित करने का भी फैसला

X
Kalka News - bjp will organize kisan sammelan in barwala on 22nd
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना