भाजपा की डबल इंजन सरकार प्रदेश को लूट रही है : बाबूलाल

News - झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की जनादेश यात्रा शनिवार को तोरपा प्रखंड से प्रारंभ हुई। तपकारा बाजारटांड स्थित...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:01 AM IST
Torpa News - bjp39s double engine government is robbing the state babulal
झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की जनादेश यात्रा शनिवार को तोरपा प्रखंड से प्रारंभ हुई। तपकारा बाजारटांड स्थित मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मरांडी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरे प्रदेश को लूट भी रही है और लूटा भी रही है, हाथी उड़ाते उड़ाते इन्होंने नौ सौ करोड़ रुपए उड़ा दिये। उद्योग धंधे नष्ट हो गये, हमेशा हेलीकाॅप्टर से घुमने वाले राज्य के मुखिया किसानों के बीच सड़क से घूम रहे हैं। लेकिन किसानों की समस्या को ही समझने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में एक भी गांव में किसानों को पानी नहीं मिला, गरीबों के बच्चे कैसे पढ़ेगें सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं। पूरे कार्यक्रम के दौरान झमाझम बरस रही बारिश के बीच जनता डटी रही। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो हम हर किसान के खेत में पानी पहुंचायेगें, गरीब का बच्चा बेहतर शिक्षा पाएगा तथा प्रत्येक गांव में स्वास्थ्य केंद्र का संचालन कर गांवों को स्वस्थ किया जाएगा। इससे पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मंराडी का परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया। तपकारा में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम से पूर्व बाबूलाल ने पहले भगवान बिरसा मुंडा फिर शहीद स्थल पर माल्यार्पण कर तपकारा गोली कांड के शहीदों को श्रद्धाजंलि दी।

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष शर्मा, जिलाध्यक्ष दिलीप मिश्रा, उपाध्यक्ष आईडी मार्शल मुंडु, प्रखंड अध्यक्ष अयोध्या राय, विष गुड़िया, संजय मुंडा, विकास कुमार सहीत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए बाबुलाल मरांडी ने तपकारा गोली कांड को दुर्घटना करार दिया। पूछे जाने पर कि आपके मुख्यमंत्री कार्य काल में ही तपकारा में गोली कांड हुई थी तो उन्होंने कहा गोली चली थी यह एक दुर्घटना थी, सरकार की ओर से प्रायोजित नहीं थी। उन्होंने कहा कि राज्य में झाविमो की सरकार बनती है तो राज्य में जितने भी लोगों पर देशद्रोह के आरोप लगे हैं उन सारे मुकदमों को समाप्त कर दी जाएगी। जल जंगल जमीन आपका है उसे कोई छिन नहीं सकता है।

तोरपा में जनादेश यात्रा के दौरान संबोधित करते बाबूलाल मरांडी।

बारिश के बाद भी जमी रही भीड़।

Torpa News - bjp39s double engine government is robbing the state babulal
X
Torpa News - bjp39s double engine government is robbing the state babulal
Torpa News - bjp39s double engine government is robbing the state babulal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना