कालाबाजारी करने वाले बख्शे नही जाएंगे : अमित

Motihari News - कोरोना को बेदम करने के लिए लागू लॉकडाउन के 21 दिन की अवधि ज्यों-ज्यों आगे की ओर खिसक रही है, इलाकाई बाजारों व...

Mar 27, 2020, 08:15 AM IST

कोरोना को बेदम करने के लिए लागू लॉकडाउन के 21 दिन की अवधि ज्यों-ज्यों आगे की ओर खिसक रही है, इलाकाई बाजारों व गली-मुहल्लों में मौजूद दुकानदार लूट-खसोट पर उतर आए हैं। इसी कालाबाजारी को रोकने के लिए एसडीएम अमित कुमार ने रक्सौल के थोक व्यापारियों के साथ अनुमंडल कार्यालय में बैठक की।

एसडीएम अमित कुमार ने कहा कि सूचना मिल रही है कि खुदरा व्यापारियों को ज्यादा मूल्य पर समान दिया जा रहा है जो गलत है। इस आपदा की घड़ी में मनुष्य मनुष्य की सहायता नही करेगा तो कौन करेगा। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अगर कोई भी विक्रेता सीमित मूल्यों से ज्यादा बेचने में पकड़ा गया तो एफआईआर कर उनकी दुकान सील कर दी जाएगी। थोक विक्रेता हो या खुदरा विक्रेता उन्हें निर्धारित मूल्यों पर ही समान बेचना है।

वही सभी किराना व्यवसायों से कहा कि आपलोग दुकानें दिन भर खोल सकते है। दुकानों पर भीड़ न लगने का सख्त निर्देश दिया। लोगो में कम से कम 2 मीटर की दूरी रहना चाहिए। वही नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद से कहा कि सभी गली मुहल्लों में साफ-सफाई, ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव जारी रहना चाहिए। उक्त बैठक में अपर अनुमंडल पदाधिकारी सर्वेश कुमार, दंडाधिकारी संतोष कुमार व चेम्बर ऑफ कॉमर्स के व्यापारी मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना