आनंदपुर में प्रखंड स्तरीय बना क्वारेंटाइन सेंटर

Chaibasa News - आनंदपुर प्रखंड में गुरुवार को राजआनंदपुर प्लस टू हाई स्कूल में प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया। बीडीओ...

Mar 27, 2020, 06:10 AM IST

आनंदपुर प्रखंड में गुरुवार को राजआनंदपुर प्लस टू हाई स्कूल में प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया। बीडीओ शैलेंद्र कुमार रजक एवं मुखिया मुनिलाल सुरीन ने सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बीडीओ रजक ने सेंटर में रख-रखाव व अन्य राज्यों से आए लोगों के लिए भोजन व्यवस्था आदि को लेकर मुखिया मुनिलाल सुरीन को जरूरी निर्देश भी दिए। मौके पर मुखिया सुरीन ने जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न राज्यों से आए महिला-पुरुषों के लिए अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। जिसमें पुरुषों को राजआनंदपुर प्लस टू हाई स्कूल सेंटर अाैर महिलाओं को राजकीय बुनियादी विद्यालय में रखा जाएगा। बीडीओ ने बताया कि प्रखंड में अबतक अलग राज्यों से आने वाले लोगों में इनकी संख्या 104 हो गई है। इसके साथ ही अब तक 89 ग्रामीणों को चिन्हित कर होम क्वारंटाइन के लिए नोटिस दिया गया। बाकी बचे लोगों को भी नोटिस दे दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि अलग राज्यों से आए वैसे लोग जिनके घरों में रहने की कमी है, वो प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन सेंटर में आश्रय ले सकते हैं। उनके लिए रहने और भोजन की व्यवस्था की जाएगी।

ट्वीट से बेटी ने मां-पिता के लिए मंगवाया मास्क

मुंबई में काम कर रही पाताहातु की नीलम सुंब्रई ने ट्विटर से एसपी काे ट्वीट कर अपने माता-पिता के लिए मास्क उपलब्ध कराने की मदद मांगी। जिसपर उसे मास्क मुहैया कराया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना