Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» Arbaaz Khan Confesses To IPL Betting, Say He Has Been Doing It For 6 Years

सलमान के भाई अरबाज ने कबूली IPL में सट्टेबाजी की बात, कहा- इसी वजह से हुआ तलाक

पूछताछ में जालान ने बताया था कि अरबाज 3 करोड़ रुपए हार गए थे। इसके बाद जब उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने नहीं दिए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 02, 2018, 02:54 PM IST

  • सलमान के भाई अरबाज ने कबूली IPL में सट्टेबाजी की बात, कहा- इसी वजह से हुआ तलाक, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    • सट्टेबाजी मामले में ठाणे पुलिस के सामने पेश हुए अरबाज
    • अरबाज ने कबूली सट्टेबाजी करने की बात
    • अरबाज के मुताबिक उनके डिवोर्स की एक बड़ी वजह सट्टेबाजी भी रही

    स्पोर्ट्स डेस्क. IPL सट्टेबाजी मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान शनिवार को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश हुए। पूछताछ के दौरान उन्होंने पिछले 5 साल से सट्टेबाजी में शामिल होने की बात को कबूल कर लिया। साथ ही ये भी बताया कि पिछले कुछ सालों में सट्टेबाजी में वे करीब तीन करोड़ रुपए हार चुके हैं। अरबाज के मुताबिक उनके डिवोर्स की एक वजह सट्टेबाजी भी रही। क्योंकि वसूली के लिए मलाइका के पास भी फोन आने लगे थे। आमने-सामने बैठाकर की पूछताछ...

    - अरबाज के ठाणे क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचते ही बुकी सोनू जालान को भी पूछताछ के लिए वहां लाया गया। वहां अरबाज और सोनू को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। ये पूरी पूछताछ पांच अफसरों की टीम ने की।
    - इस मामले में पुलिस, सोनू जालान के जरिए ही अरबाज तक पहुंची। 29 मई को गिरफ्तार हुए बुकी सोनू जालान ने पूछताछ में अरबाज का नाम लिया था, साथ ही उसकी डायरी में भी अरबाज का नाम लिखा मिला था।
    - इससे पहले IPL 2018 के दौरान पुलिस ने कुछ सटोरियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद पुलिस सोनू जालान तक पहुंची और फिर उसने पूछताछ में अरबाज का नाम लिया था। इसके बाद इंटरनेशनल सटोरियों के साथ अरबाज की एक फोटो भी सामने आ गई।

    सट्टेबाजी की वजह से हुआ तलाक, सलमान भी हुए नाराज

    - पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में अरबाज ने कबूल किया कि उन्होंने सोनू के जरिए सट्टा लगाया और वो तकरीबन पांच साल से ऐसा कर रहे हैं। बीते 3 साल में वो काफी पैसा हार गए। इस वजह से उनका तलाक तक हो गया। अब तक वो 3 करोड़ से भी ज्यादा की रकम वो सट्टेबाजी में हार चुके हैं।
    - अरबाज ने माना कि सट्टे की वजह से उनका सबकुछ बर्बाद हो चुका है। वो पैसे बनाने के चक्कर में हारते चले गए। काफी कर्ज हो गया था। लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। कई लोग पत्नी मलाइका को भी फोन करने लगे, जिससे रोज उनके घर पर झगड़े होते थे। इन सबके बाद तलाक से दो साल पहले से ही मलाइका उनसे दूर हो गईं। दोनों एक घर में सिर्फ दिखाने के लिए रहते थे। साल 2017 में दोनों का डिवोर्स हो गया।
    - पुलिस सूत्रों का दावा है कि अरबाज की सट्टेबाजी की लत की वजह से ही सलमान भी नाराज रहने लगे। दीपावली के वक्त वो अरबाज पर हाथ उठाने वाले थे कि मां बीच में आ गईं। अरबाज की इन्ही हरकतों की वजह से सलमान ने उनकी फिल्म दबंग-3 से भी हाथ खींच लिए।

    सोनू की डायरी में नामी हस्तियों के नाम

    - पुलिस ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने के आरोप में सोनू जालाना उर्फ सोनू जालान/मलाड को 29 मई को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को उसके घर से एक डायरी मिली। इसमें अरबाज खान समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी, कॉन्ट्रैक्टर और बिल्डर के नाम मिले हैं। करीब 100 से ज्यादा सटोरियों के मोबाइल नंबर भी दर्ज हैं।
    - बता दें कि ठाणे पुलिस ने 16 मई को आईपीएस मैच में सट्टेबाजी की सूचना पर मुंबई में एक दुकान पर छापा मारा था। यहां से पुलिस ने सोनू के 4 साथियों को गिरफ्तार किया। इनसे पूछताछ के बाद सोनू को पकड़ा गया।

  • सलमान के भाई अरबाज ने कबूली IPL में सट्टेबाजी की बात, कहा- इसी वजह से हुआ तलाक, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
  • सलमान के भाई अरबाज ने कबूली IPL में सट्टेबाजी की बात, कहा- इसी वजह से हुआ तलाक, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Arbaaz Khan Confesses To IPL Betting, Say He Has Been Doing It For 6 Years
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×