पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हर साल ममेरी बहन से ही बंधवाते थे राखी; ससुराल से लेकर अाते समय सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, मौत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर.  ममेरी बहन को ससुराल से लेकर लाैट रहे दो सगे भाइयों को मेहरा टोल नाके के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और बहन गंभीर घायल हो गई। उसे इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है। हादसा मंगलवार शाम आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर शाम करीब सात बजे हुआ।
गुड़ी-गुढ़ा नाका निवासी जसवंत रजक के बेटे कपिल (21) व राम (19)  रक्षाबंधन के लिए अपनी ममेरी बहन किरन को लेने के लिए उसकी ससुराल सेंथरी (भिंड) गए थे। मंगलवार शाम को बाइक पर उसे बैठाकर वह ग्वालियर लौट रहे थे। वह मेहरा टोल नाका से पहले जारगा की ओर से आने वाली सड़क से हाईवे को क्रॉस करते हुए फूटी बैरक वाले मार्ग पर पहुंचे ही थे कि शिवपुरी से मुरैना की ओर जा रहे ट्रक यूपी 75 एम 6089 ने बाइक को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार ट्रक के अगले हिस्से में कपिल और राम मय बाइक के फंस गए। कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। जबकि बहन किरन टक्कर के बाद सड़क पर जा गिरी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।
 

तीन साल पहले हुई थी कपिल की शादी: कपिल की शादी तीन साल पहले हुई थी। उसकी डेढ़ साल की बेटी तमन्ना है। जबकि राम की शादी की तैयारी चल रही थी। कपिल व राम जुड़वा थे। उनका  छोटा भाई भूरा है। उनका परिवार करई (पाटई) से करीब आठ साल पहले गुड़ी-गुढ़ा नाका ग्वालियर अाया था।  

 

ममेरी बहन किरन से बंधवाते थे राखी : कपिल, राम व भूरा ममेरी बहन किरन से ही राखी बंधवाते थे। किरन की पिछले साल ही शादी हुई थी। शादी के बाद भी वह हमेशा त्योहार अपनी बहन के साथ ही मनाते थे, इसके लिए भाई खुद ही ससुराल से उसे अपने खजांची बाबा की दरगाह गुड़ी गुढ़ा का नाका स्थिति घर पर लेकर आते थे।

 

बहन व पत्नी को नहीं बताया:  हादसे के बाद मंगलवार देर रात तक घायल किरन को कपिल व राम की मौत की सूचना परिजन ने नहीं दी। कपिल की पत्नी को भी उसकी मौत की सूचना नहीं दी गई।

खबरें और भी हैं...