पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • अपार्टमेंट में जिस्मफरोशी का धंधा, रंगरेलियां बनते तीन युगल गिरफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपार्टमेंट में जिस्मफरोशी का धंधा, रंगरेलियां बनते तीन युगल गिरफ्तार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

1. जवाहर नगर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन युवतियों सहित 6 गिरफ्तार। पुलिस ने शुक्रवार देर रात हिल टॉप अपार्टमेंट से तीन युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने दबिश दी और इन्हें धर दबोचा। पकड़ी गई तीनों युवतियां चांदपोल की रहने वाली हैं। घटना के बाद से मकान मालिक फरार हो गया है।
2. खुलकर समाने आई भाजपा की गुटबाजी, पदाधिकारियों ने प्रशिक्षण शिविर से बनाई दूरी। प्रदेश भाजपा के मुखिया का नाम संगठन चुनाव के जरिए ही तय होगा। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रहे कयासों पर विराम लगाते हुए शीर्ष नेतृत्व ने इसका एलान कर दिया है। यानी अब प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होगा, न कि आलाकमान की ओर से थोपा गया। राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष के समर्थक वसुंधरा राजे को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का माहौल बना रहे थे। जिसे प्रदेश प्रभारी कप्तान सिंह सोलंकी ने न केवल गलत बताया बल्कि अपनी नाराजगी भी जताई।
3. बद से बदतर हुए एसएमएस के हालात, बारिश ने किया और बदहाल, बदबू से बुरा हाल। डॉक्टर कहते हैं कि गंदगी और प्रदूषण से बीमारियां फैलती हैं। इन बीमारियों से पीडि़त इलाज के लिए पहुंचते हैं हॉस्पिटल, लेकिन जब हॉस्पिटल ही गंदगी से प्रदूषित हो तो वहां कैसे इलाज हो सकता है।
4. रामगढ़ अतिक्रमण मामले में सख्त हुआ कोर्ट, सरकार को 30 तक एक्शन प्लान पेश करने के लिए दिए निर्देश। हाईकोर्ट ने रामगढ़ बांध क्षेत्र सहित प्रदेश के अन्य जलस्रोतों में अतिक्रमण मामले में सरकार को एक्शन प्लान पेश करने के निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट ने आदेश की पालना के लिए सरकार को 30 जुलाई तक का वक्त दिया है। साथ ही मॉनिटरिंग कमेटी की रिपोर्ट पर जवाब मांगा है। जस्टिस एमएन भंडारी ने यह अंतरिम आदेश रामगढ़ बांध कैचमेंट एरिया में अतिक्रमण और अवैध निर्माण मामले में दिया।







आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें