पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर एनएसयूआई का धरना जारी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर एनएसयूआई का धरना जारी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

धरने पर एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष सुमित भगासरा और छात्रनेता सुमित शर्मा सहित कई लोग रहे मौजूद




जयपुर. राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर शनिवार को पांचवें दिन भी एनएसयूआई की ओर से धरना जारी रहा। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विद्याधर मील ने बताया कि धरने का यह पांचवां दिन है। इतने दिन गुजरने के बाद भी राज्य सरकार की ओर से या यूनिवर्सिटी की ओर से कोई आश्वासन नहीं मिल सका है।





इस धरने के माध्यम से यूनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर प्रो. आरएल गोदारा और उन दोषी पुलिस अधिकारियों को हटाने की मांग रखी गई है। जिनके कारण कार्यकर्ताओं को लाठीचार्ज का सामना करना पड़ा और मुकदमे झेलने पड़े। इस धरने पर एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष सुमित भगासरा और छात्रनेता सुमित शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।




क्या था मामला




राजस्थान यूनिवर्सिटी में विज्ञान भवन बिल्डिंग ढहने के बाद एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष सुमित भगासरा सहित कई एनएसयूआई कार्यकर्ता तत्काल राहत कार्य जारी नहीं होने पर विरोध कर रहे थे। इस दौरान सुमित भगासरा कुलपति निवास की दीवार कूदकर अंदर चले गए थे। इस पर पुलिस ने सुमित सहित कई छात्रों को हिरासत में लिया था।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें