पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • शिक्षा के हक के लिए चारदीवारी में विशाल रैली सोमवार को

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा के हक के लिए चारदीवारी में विशाल रैली सोमवार को

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चलो मदरसा पढ़ो मदरसा कार्यक्रम के तहत निकाली जाएगी रैली, रामगंज चौपड़ से रवाना होकर प्रमुख बाजारों से निकलेगी रैली




जयपुर. मदरसा अल-फलाह तंजीम राजस्थान की ओर से अल्पसंख्यक समुदाय के बालकों को शिक्षा से जोडऩे के लिए 16 जुलाई को सुबह 8 बजे रामगंज चौपड़ से विशाल रैली निकाली जाएगी। मदरसा बोर्ड के सहयोग से निकलने वाली यह रैली प्रमुख बाजारों से होती हुई वापस रामगंज चौपड़ पहुंचेगी। यहां विशाल जनसभा होगी। इसे मुस्लिम समाज के कई गणमान्य लोग संबोधित करेंगे।




बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना फजले हक ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि रैली को सांसद महेश जोशी हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर उर्दू अकादमी के अध्यक्ष हबीबुरर्हमान और जन अभाव अभियोग समिति के अध्यक्ष मुमताज मसीह भी मौजूद रहेंगे। रैली में जयपुर संभाग के मदरसों के बच्चे व मदरसा संचालक आएंगे।




हक ने बताया कि रैली के इस कार्यक्रम की शुरुआत 2 जुलाई को जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की थी। इसके बाद अब तक 10 जिलों में रैली निकाली जा चुकी है। रविवार को कोटा में निकलने वाली रैली को नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल रवाना करेंगे।





Photo & Video_Vinod Mittal







आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें