पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • सरकारी योजनाओं का किया जाएगा प्रचार प्रसार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी योजनाओं का किया जाएगा प्रचार प्रसार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बूथ स्तर पर काम कर कांग्रेस को मजबूत बनाने का चलेगा अभियान




जयपुर. आमेर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से शनिवार को आमेर स्थित गांधी चौक में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस विधायक, जिला प्रभारी, पीपीसीसी सदस्य, ब्लॉक कार्यकारिणी, बूथ इकाइयों के अध्यक्ष और बूथ प्रतिनिधियों ने भाग लिया।




दोपहर 12 बजे शुरू हुई सभा दो घंटे तक चली, जिसमें ग्राम पंचायतों में कांग्रेस कमेटी के गठन, वोटर लिस्ट की सूची में सुधार और सरकार की जनकल्याणकारी योजनों को प्रचार प्रसार की योजना पर विचार विमर्श किया गया।




कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक गंगासहाय शर्मा थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदस्यों की ओर से बूथ स्तर पर काम कर कांग्रेस को मजबूत बनाया जा सकता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष बृजमोहन खत्री ने की।




खत्री ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर ग्रामीण पंचायतों में कांग्रेस कमेटी का गठन कर सूची भेज दी जाएगी। अगले सप्ताह से सरकारी की 3 साल की योजनाओं का क्षेत्र में प्रचार प्रसार किया जाएगा और बूथ स्तर पर 20 दिन में वोटर लिस्ट में सुधार कर लिया जाएगा। इसके लिए बूथ स्तर पर एक बीएलए की नियुक्ति की जाएगी।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें