पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • सिपाही का एटीएम कार्ड चुराकर 25 हजार रुपए निकाले

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिपाही का एटीएम कार्ड चुराकर 25 हजार रुपए निकाले

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही ने ज्योति नगर थाने में मामला दर्ज कराया, पुलिस ने एटीएम से रुपए निकाल रहे व्यक्ति के फुटेज लिए
जयपुर. पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही के पर्स से किसी ने एटीएम कार्ड चुराया और टोंक रोड नेहरु पैलेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से 25 हजार रुपए निकाल लिए। घटना का पता तब चला जब रुपए निकालने का मैसेज सिपाही के मोबाइल पर आया।
इस संबंध में सिपाही ने ज्योति नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एटीएम से रुपए निकाल रहे व्यक्ति के फुटेज लिए हैं। फुटेज धुंधले होने के कारण आरोपी व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही।
वारदात का शिकार सिपाही पवन कुमार पुलिस लाइन में तैनात है। सिपाही पवन ने बताया कि नौ जुलाई को उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके अकाउंट से एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपए निकाले गए हैं। इस पर उसने पर्स में रखा एटीएम कार्ड देखा तो गायब मिला।
एटीएम कार्ड चोरी होने पर पवन ने बैंक से संपर्क कर एटीएम कार्ड को ब्लॉक कराया। इसके बाद ज्योति नगर थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस जांच में सामने आया कि रुपए टोंक रोड नेहरु पैलेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से निकलवाए गए हैं।
बैंक प्रबंधन से मिले फुटेज में रुपए निकाल रहे व्यक्ति को चेहरा धुंधला है और सिपाही पवन कुमार भी आरोपी के चेहरे को पहचान नहीं पा रहा। ऐसे में पुलिस यह मान रही है कि किसी ने पवन के पर्स से एटीएम कार्ड चुराकर किसी परिचित व्यक्ति के माध्यम से रुपए एटीएम से निकलवाए हैं।
सिपाही पवन कुमार ने बताया कि उसने एटीएम कार्ड के नंबर ना तो कहीं पर लिख रखे हैं और ना ही किसी को बताए हैं। ऐसे में पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपी व्यक्ति के पास एटीएम के कोड नंबर कहां से आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें