• Hindi News
  • 20 जनवरी तक शहर को मिल जाएंगे तीन बड़ी सुविधाएं

20 जनवरी तक शहर को मिल जाएंगे तीन बड़ी सुविधाएं

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर। कांग्रेस के चिंतन शिविर में 18 से 20 जनवरी के बीच घाट की गूणी टनल, राम निवास बाग पार्किंग और गुर्जर की थड़ी अंडर पास का उद्घाटन किया जाएगा। यह घोषणा नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने मंगलवार को टनल और रामनिवास बाग पार्किंग के निरीक्षण के बाद की।


धारीवाल ने कहा कि टनल में उद्घाटन के बाद सभा होगी। इसमें प्रदेश भर के लोग आएंगे। इसके लिए ट्रैफिक की विशेष व्यवस्था की जाएगी। धारीवाल ने कहा कि हालांकि उद्घाटन की तिथि पर अंतिम मुहर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आलाकमान के साथ वार्ता करके लगाएंगे। लेकिन धारीवाल ने स्पष्ट कर दिया कि तीनों प्रोजेक्ट की शहर को सौगात 18 से 20 जनवरी के बीच मिल जाएगी। धारीवाल ने पहले ट्रांसपोर्ट नगर पर अंडरपास देखा।

उसके बाद टनल पहुंचे। वहां रोटरी के पास रोड की चौड़ाई बढ़ाने को लेकर अधिकारियों को निर्देश देने के बाद वे टनल के अंदर होते हुए आगरा रोड पहुंचे। वहां एक-दो स्थान देखने के बाद फिर टनल में होकर रोटरी पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को टनल में ही सभा रखने के लिए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। अंत में वे राम निवास बाग पार्किंग पहुंचे। पूरी दो मंजिला पार्किंग का दौरा करने के बाद उन्होंने कहा कि 15 जनवरी तक सभी निर्माण और फिनिशिंग कार्य पूरे कर लिए जाएंगे।


फोटो: राजेश कुमावत