• Hindi News
  • माया नगरी की हकीकत बताएगी \'मुंबई मिररÓ

माया नगरी की हकीकत बताएगी \'मुंबई मिररÓ

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर। मुंबई मिरर माया नगरी का बुरा या डार्क रूप दिखाने का काम करेगी। इसके लिए सभी कलाकारों ने अपनी कला से कहानी को जीवंत करने की कोशिश की है। मूवी डांस बार और पुलिस के बीच होने वाली सच्चाई को जाहिर करेगी। यह कहना था अपकमिंग मूवी मुंबई मिरर के डायरेक्टर अंकुश भट्ट का। वे बुधवार को जयपुर में अपनी मूवी के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे। उनके साथ फिल्म के एक्टर सचिन जोशी, एक्ट्रेस जिहाना खान, विमला रमण और निर्माता रैना सचिन जोशी भी थे, जिन्होंने फिल्म से जुड़ी रोचक बातें बताईं।


सचिन जोशी ने बताया, कि मैं इंस्पेक्टर अभिजीत पाटिल का किरदार निभा रहा हूं, जो थोड़ा साइको। इसको किसी भी महिला पर अत्याचार होते देख सनक चढ़ जाती है और वह अपना आपा खो देता है। वहीं जिहाना खान ने बताया, मुझे इंडिया में आए 1 साल ही हुआ है और मैंने इस दौरान इंडिया को जान लिया है। इससे पहले मैंने फिल्मों में काम नहीं किया यह मेरी डेब्यू फिल्म है। इंडिया से पहले स्वीडन में रहते हुए मैंने मॉडलिंग जरूरी की, लेकिन इंडियन मूवीज के बारे में पहली बार ही जान रही हूं।


उन्होंने बताया, मैं मुंबई मिरर में नेगेटिव रोल कर रही हूं। जिसका काम चिटिंग करना ही होता है। पूरी फिल्म में मैं गेम खेलती नजर आऊंगी। वहीं विमला ने बताया, मेरे लिए सबकुछ सरप्राइज है। मेरा मोटिव और लक्ष्य सिर्फ मनोरंजन करना ही है।

फोटो: मनोज श्रेष्ठ