पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सांसद को अपशब्द बोले तो अधीक्षण अभियंता पर फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा

सांसद को अपशब्द बोले तो अधीक्षण अभियंता पर फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर. शहर के कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को बिजली कंपनी (जयपुर डिस्कॉम) के राममंदिर (बनीपार्क) स्थित अधीक्षण अभियंता (जेपीडीसी) कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और अभियंता को हटाने की मांग करते हुए नारेबाजी की। कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने दो घंटे तक हंगामा किया।


कार्यकत्र्ताओं ने बिजली कपंनी के अधीक्षण अभियंता (जेपीडीसी) (एसई) एस.पी. शर्मा पर सांसद महेश जोशी व कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप लगाया । बाद में अन्य इंजीनियरों व कांग्रेस पदाधिकारियों के बीच बचाव के बाद दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया।


कांग्रेस के सांस्कृतिक इकाई के अध्यक्ष नवल निमावत ने बताया कि सांसद महेश जोशी के पी.ए. से फोन करवा कर एसई एस.पी. शर्मा के पास मिलने के लिए गए। लेकिन एसई ने हमारी बात सुनने के बजाए कहा कि क्या नेतागिरी लगा रखी है? तुम्हारी सरकार व सांसद अब दोबारा चुन कर नहीं आएंगे। तुम्हारा कोई काम नहीं होगा।


बिजली कंपनी के जेपीडीसी के अधीक्षण अभियंता एस. पी. शर्मा ने बताया कि मैने किसी को अपशब्द नहीं कहे। सांगानेर के लोग बिजली की लाइन शिफ्ट करवाने आए थे। उनकी लाइन गुरुवार को शिफ्ट कर देंगे। विवाद वाली कोई बात नहीं है।

फोटो: श्याम राज शर्मा