पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सिर्फ टीवी या फिल्म वाले नहीं करेंगे पहल: हिमानी शिवपुरी

सिर्फ टीवी या फिल्म वाले नहीं करेंगे पहल: हिमानी शिवपुरी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर. मुझे पान खाने को शौक था, लेकिन मैंने कभी पान मसाला या गुटखे का विज्ञापन नहीं किया। मुझे पता है, लोग हमें फॉलो करते हैं। ऐसे में हमें ऐसी चीजों को पर्दे पर नहीं दिखाना चाहिए। बात रही आमिर खान या अन्य स्टार्स की, जो ए सर्टिफिकेट फिल्में बना रहे हैं वह उनका व्यक्तिगत विचार हो सकता है।

यह कहना था टेलीविजन और फिल्मी पर्दे पर लंबे समय से अभिनय की छाप छोड़ती आई हिमानी शिवपुरी का। वे जयपुर में 6 मार्च को होने वाले जाफरी बिग राजस्थान एंटरटेनमेंट अवॉर्ड के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने आई थीं। उनके साथ संगीतकार श्रवण कुमार थे, जिन्होंने अनुभव शेयर किए।

हिमानी शिवपुरी ने कहा कि फिलहाल टेलीविजन और बड़े पर्दे पर कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं। जिसमें बेशर्म, जॉली एलएलबी और अम्मा की बोली फिल्म आने वाली है। वहीं, टीवी पर सीरियल कर रही हूं। उन्होंने फिल्मों में परोसी जा रही अश्लीलता के लिए कहा कि यदि निर्माता ऐसी फिल्में बनाते हैं तो हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें खारिज करें और देखने ना जाए।

आमिर खान के बारे में उन्होंने कहा, उन्होंने बहुत अच्छी फिल्मे बनाई हैं और मैं भी उनकी फैन हूं। वहीं देल्ही-बेली मूवी के बारे में उन्होंने कहा, यह उनका व्यक्तिगत मामला है। हो सकता है बिजनेसमेन होने के कारण ऐसी फिल्म उन्होंने बनाई है। यदि मुझे ऐसी फिल्में ऑफर होंगी तो मैं कभी उनमें काम नहीं करूंगी।

उन्होंने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के बारे में कहा कि इसके लिए सिर्फ टेलीविजन या फिल्मों में ही नहीं, बल्कि हम सबको मिलकर शुरूआत करनी होगी।

वहीं श्रवण कुमार ने कहा, 2007 के बाद मैंने कुछ ब्रेक ले लिया था। उस समय हमने डू नॉट डिस्टर्ब मूवी बनाई थी और उसके बाद कुछ खास करने के लिए ब्रेक लिया अब बहुत जल्द ही आप हमें फिर से काम करते हुए देखेंगे।

उन्होंने कुमार शानू के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में कहा कि हमारी बहुत अच्छी ट्यूनिंग है और यही कारण है कि यदि उनका सूट करता कोई म्यूजिक आया तो वह फिर से सामने होंगे।

फोटो एंड वीडियो: विजय सिंह

जानिए, किसकी शरण में नंगे पांव पहुंची रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह

1987 रूप कंवर सती कांड: 18 साल की लड़की मृत पति के साथ हुई 'सती'

''मजबूरी में करती हूं सेक्स, परिवार चलाने के लिए बेचना पड़ता है जिस्म''

राजा ने मांगी निशानी...और रानी ने अपना सिर काटकर पेश किया

पोर्न फिल्म देखी, फिर शुरू हुआ हैवानियत का गंदा खेल

PICS: मौसम हुआ बेईमान, मस्ती में आकर ये क्या कर डाला!

VALENTINE पर तोड़ी गुंडागर्दी की सारी हदें, बीच बाजार युवतियों से करते रहे बदसलूकी

IN PICS: मंडावा में शूटिंग पूरी, जयपुर आए राजा हिंदुस्तानी

'V' Day Special: युवा पायलट ने 'लव' के रनवे पर भरी कश्मीरी उड़ान

'फेरे के समय तू गोदी में थी इसलिए अब तू भी मेरी पत्नी है'!

वैलेंटाइन डे पर बीयर, डांस और मस्ती का कॉकटेल

राजा ने मांगी निशानी...और रानी ने अपना सिर काटकर पेश किया