• Hindi News
  • ऑस्ट्रेलिया गवर्नमेंट के अधिकारियों के साथ शहर में घूमी थी ये बेशर्म

ऑस्ट्रेलिया गवर्नमेंट के अधिकारियों के साथ शहर में घूमी थी ये बेशर्म

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर। इन दिनों हर कहीं बॉलीवुड स्टार रणवीर कपूर का बेशर्म स्टाइल छाया हुआ है। उनके साथ दिखाई देने वाली ऑस्ट्रेलिया में जन्मी एक्ट्रेस पल्लवी शारदा भी खूब जलवा बिखेर रही हैं। सड़कों पर डांस करती पल्लवी भी आकर्षण बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया में एक्टिंग का जलवा दिखाकर अब वे इंडियन यूथ पर रंग जमा रही हैं, लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड की स्क्रीन पर दिखने से पहले ही पल्लवी जयपुर में भी बेशर्मी कर चुकी है। यानी वे बॉलीवुड में दिखने से पहले ही गुलाबी नगरी में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं।


सफेद ड्रेस में ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के साथ पिछले वर्ष जयपुर आई पल्लवी उस समय भी उतनी ही आकर्षित लग रही थीं, जितनी बेशर्म मूवी में लग रही हैं। दरअसल वे जयपुर में ऑस्ट्रेलिया गवर्नमेंट की ओर से शुरू किए गए एक फेस्ट की सीरीज के सिलसिले में आई थीं। उस समय उन्होंने मीडिया और गेस्ट को अपनी अपकमिंग मूवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी।


इस प्रोग्राम में आई थी- ऑस्ट्रेलियन गवर्नमेंट की ओर से पिछले वर्ष अक्टूबर में शुरू किए गए ओज फेस्ट के तहत जयपुर में पोलो मैच का आयोजन किया गया था। इसमें वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया पोलो रॉयल जयपुर पोलो टीमें खेली थीं। फेस्ट की एम्बेसडर एक्ट्रेस पल्लवी शारदा थीं।


ये कहा था पल्लवी ने- ऑस्ट्रेलिया में बड़ी संख्या में इंडियन रहते हैं। मैं भी शुरू से इंडिया के सभी फेस्टिवल्स को एंजॉय करती आई हूं। मुझे खुशी है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रिश्तों को बढ़ाने के लिए होने वाले फेस्ट का हिस्सा बनी हूं। मैंने ऑस्ट्रेलिया में फिल्में की हैं और अब बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ बेशर्म मूवी दिखाई दूंगी। मैंने ऑस्ट्रेलिया में स्टीवन कवेर के साथ भी एक मूवी की है।, जो ऑस्ट्रेलिया में रीलीज होगी। इसके अलावा बेशर्म शूट कर रही हूं, जो रणबीर के साथ बनाई जा रही है।

Photo: Vijay Singh