जयपुर

--Advertisement--

वाह रे मालिक...सात पुरुषों से 'शादी' कर भी सिंगल हैं ये अदाकारा

दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की अदाकारा किरण राठौड़ की शादी की अफवाहें अक्‍सर उड़ती रहती हैं

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2014, 02:18 PM IST
kiran rathod wedding pictures
जयपुर। दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की अदाकारा किरण राठौड़ की शादी की अफवाहें अक्‍सर उड़ती रहती हैं। खुद किरण ने एक बार कहा था कि अब तक मीडिया ने उनकी शादी के सात बार किस्‍से उड़ा दिए थे। लेकिन हर बार ऐसी खबरें कोरी अफवाह ही साबित हुईं। दो साल पहले भी मीडिया में खबर आई थी कि किरण ने अपने एक फ्रेंड के साथ सीक्रेट मैरिज कर ली है। इसके बाद किरण के फैंस और दोस्‍तों ने फोन पर लगातार उन्‍हें बधाई संदेश भेजते रहे।(Read: स्‍टूडेंट से इश्‍क लड़ाया और हमेशा के लिए बना लिया हमसफ़र)

अंत में किरण सामने आईं और शादी की खबर को बकवास करार दिया। वैसे किरण के बारे में यह भी कहा जाता है कि जब भी उनकी कोई नई फिल्‍म रीलीज होने वाली होती है, वे चर्चा में छा जाती हैं। शादी की खबरों से किरण आगबबूला हो जाती हैं। जब भी मीडिया में उनकी शादी की खबर सामने आती है तो वे कुछ दिनों की खामोशी के बाद सामने आती हैं और ऐसी खबरों पर से रहस्‍य हटाती हैं। (Read: अमिताभ के बहुत करीब थे असरानी, गलतफहमी ने तोड़ दिए रिश्‍ते)

किरण कहती हैं कि उन्‍होंने अब तक शादी नहीं की है। आज भी वे सिंगल ही हैं। किरण खुद मानती हैं कि वे एक लड़के के साथ लंबे वक्‍त तक अफेयर में थीं। लेकिन इससे ज्‍यादा कुछ नहीं। राजस्‍थान के राजपूत परिवार की इस बेटी का मानना है कि जब तक बड़ों का आर्शीवाद नहीं मिलेगा, वे शादी नहीं करेंगी। (Read: असरानी कैसे बन गए कॉमेडियन)
11 जनवरी को किरण राठौड़ का बर्थ डे है। इस मौके पर www.dainikbhaskar.com लेकर आया है उनकी सबसे विवादित कुछ खास तस्‍वीरें।
किरण राठौड़ के बारे में कुछ खास बातें जानने के लिए आगे क्लिक कीजिए....

kiran rathod wedding pictures

 
किरण का जन्‍म जयपुर में 11 जनवरी 1981 में हुआ था। बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन की रिश्‍तेदार किरण अंग प्रदर्शन के लिए काफी बदनाम हैं। फिल्मी अभिनेत्री किरण राठौड़ ने 'अता, पता, लापता' के अलावा वर्ष 2001 में आई 'यादें' फिल्‍म में भी एक छोटा सा रोल किया था। दक्षिण की फिल्मों में तड़क-भड़क अंदाज में किया गया अभिनय लोगों को खूब रास आया।
 
यहां से किरण को फिर पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। अब तक वो हिन्दी, मलयालम, तेलुगु सहित कई भाषाओं की फिल्मों में हर तरह के किरदार कर अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। किरण इसके अलावा जानी दुश्मन और सावन में अभिनय कर चुकी हैं।
 

 

kiran rathod wedding pictures

 

 
किरण राठौड़ की मां का नाम अनिता है। किरण का फ़िल्मी करियर लगभग 5 साल का है। वह मुंबई से ग्रेजुएट हैं। इस खूबसूरत बाला के खाते में अभी तक जो भी फिल्में गई उनमें से अधिकांश मसालेदार फिल्में रहीं हैं। तो कई फिल्मों में इन्होंने बतौर आइटम गर्ल के तौर पर काम किया। कन्नड़ फिल्मों में दिए गए सेक्सी और बोल्ड सीन को लेकर भी किरण की चर्चाएं आम रहीं। 
 
तमिल फिल्म वसूल में निभाए गए वसूल रानी के किरदार के लिए किरण को खूब वाहवाही मिली। फिल्म को शानदार सफलता भी। इस फिल्म में दिए गए रोमांटिक शॉट को लेकर भी किरण काफी चर्चा में रही। 
 
kiran rathod wedding pictures
 
 
किरण को सकारात्मक किरदारों की तुलना में नकारात्मक किरदार खूब भाए। चाहे वह फिल्म वसूल की वसूल रानी हो या फिल्म जेमिनी में निभाए गए विलेन का किरदार। किरण ने अभिनय के साथ कई फिल्मों में डायरेक्शन के क्षेत्र में वाहवाही बटोरी । 2003 में रुपहले पर्दे पर आयी फिल्म एन्बी शिवम में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया । 
 

 

kiran rathod wedding pictures
 
इस समय किरण तमिल फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों उनके पास कई फिल्‍में हैं। वे हिन्दी फिल्म कुशल मंगल में काम कर रही हैं, जो मई में रिलीज होगी। किरण ने अब तक एक  भी ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया है, जिसकी वजह से उन्हें कोई पुरस्कार मिलता। 30 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बाद भी उनकी झोली में अभी तक कोई अवॉर्ड नहीं है। 
X
kiran rathod wedding pictures
kiran rathod wedding pictures
kiran rathod wedding pictures
kiran rathod wedding pictures
kiran rathod wedding pictures
Click to listen..