विज्ञापन

न्यूज हिंदी

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 11:22 AM IST

न्यूज हिंदी

जयपुर के रहने वाले हैं कमलेश न जयपुर के रहने वाले हैं कमलेश न
  • comment

जयपुर. अंडर-19 वर्ल्ड कप में जयपुर के कमलेश नागरकोटी ने 140 किमी से अधिक स्पीड से गेंदबाजी की। नतीजा ये रहा कि जो ऑस्ट्रेलिया अपने पेस अटैक से दुनिया को डराता है उसके बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी के सामने दहशत में थे। कमलेश नागरकोटी ने पहले तो स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन को 145 की रफ्तार से बाउंसर मारकर डराया। फिर 144 की रफ्तार पर विकेटकीपर के हाथों लपकवाया। उन्होंने 149 की स्पीड से भी गेंद फेंकी। सौरव गांगुली ने किया ट्वीट...

- सौरव ने कोहली और बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'न्यूजीलैंड में 145 किमी/घंटा की स्पीड से बॉलिंग करने वाले मावी और नागरकोटी पर नजर रखने की जरूरत है... शानदार!'
- गांगुली ने कोहली को टैग कर ट्वीट किया, नागरकोटी-मावी पर नजर रखने की जरूरत

जानें कमलेश के बारे में

- बता दें की नागरकोटी जयपुर के रहने वाले हैं। DainikBhaskar.com से बातचीत में कमलेश ने बताया था कि उन्होंने अपनी पढ़ाई जयपुर के संस्कार स्कूल से की है। वहीं क्रिकेट की ट्रेनिंग जयपुर से ही पूरी की है।
- उनके पिता एक रिटायर्ड आर्मी अफसर हैं। वहीं उनके परिवार में एक भाई, भाभी, बहन और माता-पिता हैं।
- इससे पहले वे तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने अंडर 19 टेस्ट में 10 विकेट लिए थे। उन्होंने इसे अपना बेस्ट प्रफोर्मेंस भी बताया।

नागरकोटी की खासियत

- लिस्ट-ए मैच में गुजरात के खिलाफ हैट्रिक, सभी बोल्ड• इंग्लैंड दौरे पर 16 विकेट लिए। पहले अंडर-19 टेस्ट में 10 विकेट• रिवर्स स्विंग के साथ-साथ यॉर्कर भी हैं इनका हथियार• अंडर-19 टीम के बेस्ट फील्डर• मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं।

X
जयपुर के रहने वाले हैं कमलेश नजयपुर के रहने वाले हैं कमलेश न
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें