--Advertisement--

आनंदपाल के अंतिम संस्कार पर फैसला नहीं, परिजन धर में तो तो समाज के लोगों का धरना जारी

आनंदपाल के अंतिम संस्कार पर फैसला नहीं, परिजन धर में तो तो समाज के लोगों का धरना जारी

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2017, 10:44 AM IST
आनंदपाल का शव घर में ही रखा है। आनंदपाल का शव घर में ही रखा है।

जयपुर/ सांवराद (नागौर)। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के शव के अंतिम संस्कार को लेकर कोई निर्णय नहीं हो पाया है। सरकार और समाज के लोगों के बीच वार्ता के बाद भी अंतिम संस्कार पर सहमति नहीं बन पाई है। अानंदपाल का शव नागौर जिले में उसके पैतृक गांव सांवराद स्थित घर में डीप-फ्रिज में रखा हुआ है। परिजन घर में शोकसभा में बैठे हैं वहीं, रावणा राजपूत और राजपूत समाज के लोग घर के पास खेत में टेंट लगाकर धरने पर बैठे हैं। उधर, प्रशासन ने नागौर जिले में इंटरनेट फिर बंद कर दिया है। जानिए क्यों किया इंटरनेट बंद ....
- आनंदपाल के परिजनों की मांग है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच हो। इसके अलावा छह और मांगे हैं, लेकिन सरकार मांगों पर गौर नहीं कर रही है। राजपूत और रावणा राजपूत समाज के लोग भी परिजनों के साथ हैं।
इंटरनेट किया बंद, 12 को हुंकार रैली
- प्रसाशन ने नागौर जिले में सोमवार शाम को इंटरनेट बंद कर दिया। नेट 12 जुलाई को रात 12 बजे तक बंद रहेगा। ऐसा 12 को सांवराद में होने वाली हुंकार रैली के कारण किया गया है।
सरकार पर दबाव बनाने के लिए करणी सेना ने समाज के लोगों से 12 जुलाई को सांवराद पहुंचने का आह्वान किया है।
- करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र सिंह कालवी ने हाल ही डीडवाना में कहा था कि सरकार पर दबाव बनाने के लिए समाज एकजुट होगा।
- उधर, लाडनूं व्यापार मंडल व सब्जी विक्रेता ने 12 को लाडनूं बंद करने की घोषणा की है।
- प्रशासन ने इससे पहले भी इंटरनेट बंद किया था। इंटरनेट सीकर, चूरू और नागौर में बंद किया गया था। आनंदपाल का शव पुलिस चूरू से सांवराद लेकर पहुंची थी तभी सुरक्षा के कारण नेट बंद किया गया था।
पुलिस चौकस
- मेगा हाइवे से सांवराद जाने वाले रास्ते पर अस्थाई चौकी बनाकर पुलिस हर गतिविधि पर नजर रख रही है। गांव जाने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है। प्रशासनिक अधिकारियों और सरकार के स्तर पर कई बार बातचीत के बावजूद इस मामले में कोई हल नहीं निकला है।
फोटो गोविंद व्यास
आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज
X
आनंदपाल का शव घर में ही रखा है। आनंदपाल का शव घर में ही रखा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..