पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • नसबंदी कांड बीएमओ नहीं पहुंचे सीएमओ को रिपोर्ट देने

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नसबंदी कांड- बीएमओ नहीं पहुंचे सीएमओ को रिपोर्ट देने

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर। सीएमएचओ डॉ. केआर सोनवानी के बुलावे के बावजूद धरसींवा बीएमओ डॉ. आरके चंद्रवंशी रिपोर्ट देने नहीं पहुंचे हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही स्पष्ट झलक रही है।


मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में महिला की मौत हेमरेज (रक्त स्राव) के कारण होना बताया है। सवाल यही उठता है कि जब ऑपरेशन से पहले महिला की स्थिति ठीक थी तो ब्लीडिंग कैसे होने लगी? विशेषज्ञों को आशंका है कि ऑपरेशन के दौरान लापरवाही के चलते कहीं नस न कट गई हो? सीएमएचओ डॉ. सक्सेना भी इस बात से इनकार नहीं करते। वे कहते हैं कि उन्होंने नसबंदी ऑपरेशन करने वाली डॉ. सैमुअल से बात की है। उन्होंने ऑपरेशन ठीक करने की बात कही है।



डॉक्टर का यह भी कहना है कि ऑपरेशन के बाद महिला की हालत ठीक थी। डॉ. सक्सेना ने बीएमओ डॉ. चंद्रवंशी को शुक्रवार को रिपोर्ट लेकर तलब किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। शनिवार को दूसरे शनिवार में सरकारी छुट्टी होने का बहाना बना दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें