पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर प्रतापगढ़ बंद

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर प्रतापगढ़ बंद

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन के विवाद में हुई थी फायरिंग, शहर में भारी संख्या में पुलिस बल और एमबीसी के जवान तैनात




उदयपुर. संभाग के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार की शाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष और पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष पर फायरिंग की घटना के बाद शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रतापगढ़ बंद का आह्वान किया गया था जो पूर्ण सफल रहा।




हालांकि बंद के दौरान बाजार में शांति बनी रही। कहीं किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। शहर में भारी संख्या में पुलिस बल और एमबीसी के जवान तैनात है।




गौरतलब है कि शुक्रवार की शाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अजय राठौड़ और उनके पिता पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष जयंती लाल राठौड़ पर अज्ञात आरोपियों ने गोली चला कर घायल कर दिया था। इस घटना के विरोध में शनिवार को स्वैच्छिक बंद का आह्वान किया गया था।




बंद के दौरान चाय पान की थडिय़ों से लेकर बड़े छोटे व्यवसायिक संस्थान बंद रहे। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। दोपहर में शांति समिति की बैठक होने वाली है। घायल अजय राठौड़ को उदयपुर में भर्ती कराया गया है।




जमीन के विवाद में हुई थी फायरिंग




एनएसयूआई जिला अध्यक्ष व उनके पिता का प्रापर्टी का कारोबार है। इसी को लेकर आरोपियों से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर घटना का होना बताया जा रहा है।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें