पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • श्रीजी की शरण में नंगे पांव पहुंची रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह

श्रीजी की शरण में नंगे पांव पहुंची रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर. फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का परिवार बुधवार को श्रीजी की शरण में रहा। उदयपुर में शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतूसिंह कपूर, राजीव कपूर और रीमा नंदा सहित अन्य रिश्तेदारों ने श्रीजी प्रभु की उत्थापन झांकी के दर्शन किए। दर्शनोपरांत उनका परंपरानुसार समाधान किया गया।

दोपहर को कपूर फैमिली के लोग उपली ओडन स्थित मिराज ग्रुप के सीएमडी मदन पालीवाल के निवास स्थान पर पहुंचे। कुछ देर विश्राम के बाद उन्होंने मंदिर में पहुंच कर प्रभु के दर्शन किए।

इस दौरान उनके साथ सीएमडी पालीवाल, प्रबंधक प्रकाश पालीवाल, प्रवीण खंडेलवाल, भगवती बागोरा, कृष्णकांत गुर्जर, मंदिर मंडल के दिनेश जोशी, जगदीश मड़ा, समधानी दिनेश मेहता सहित अन्य सेवकगण उपस्थित थे।

दर्शनोपरांत रणधीर कपूर ने नई पीढ़ी के बॉलीवुड में प्रवेश पर कहा कि युवाओं को काफी मेहनत करनी चाहिए। मेहनत करने वालों को सफलता जरूर मिलेगी।

राम तेरी गंगा मैली फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले छोटे भाई राजीव कपूर ने कहा कि वे शीघ्र ही एक फिल्म का निर्माण करने वाले है। जिसकी घोषणा वे आगे कुछ दिनों में करेंगे।

ऋषि कपूर ने दर्शनोपरांत मंदिर परिसर से बाहर आते समय जब हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैयालाल की धुन की शुरुआत की तो उपस्थित वैष्णव व स्थानीय श्रद्धालु उनके साथ-साथ धुन को दोहराने लगे।

कपूर परिवार ने मंदिर मंडल के दिनेश जोशी से मंदिर संबंधित जानकारियां पूछी। परिजनों ने प्रभु की गोल डेली पर भेंट भी चढ़ाई। कपूर फैमिली के आने की खबर पर उत्थापन झांकी के दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस के जवानों को व्यवस्था बनाने के लिए मानव शृंखला बना कर सभी को कार तक पहुंचाया पड़ा। इस अवसर पर डिप्टी राजेश गुप्ता, सीआई शिवकुमार भारद्वाज सहित पुलिस के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Photo_Tarachand