पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पहले किया रेप फिर पत्थर से कूच कर दी हत्या, नग्न हालत में मिला शव

पहले किया रेप फिर पत्थर से कूच कर दी हत्या, नग्न हालत में मिला शव

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रांची/गुमला। गुमला जिले के पंपापुर कॉलेज के पीछे से बहने वाली जुनास बांध नाला से शुक्रवार की सुबह पालकोट थाना की पुलिस ने 16 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया। युवती के शरीर से कपड़ा गायब था। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला अस्पताल भेज दिया। शव की पहचानी नहीं हुई है। थाना प्रभारी वीरेंद्र टोप्पो ने कहा कि प्रथम जांच से लगता है कि युवती की हत्या सोहरा तालाब के पास की गई है। हत्यारों ने पहले पत्थर से कूचकर मार दिया। इसके बाद कपड़े से शव को बांधकर घसीटते हुए 300 फीट दूरी पर स्थित जुनास बांध नाला के समीप फेंक दिया।


संभावत: पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस दौरान जब लड़की ने विरोध किया, तो उसकी हत्या कर दी गई। घटना स्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर, सफेद रंग का रूमाल व काला रंग का चमकीला बेल्ट बरामद किया है। डीएसपी दीपक कुमार पांडेय ने कहा कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

बकरी चराने वालों ने पहले शव को देखा

जुनास बांध नाला में युवती के शव को पहले बकरी चराने गए लोगों ने देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे। परंतु सभी ने शव को पहचानने से इंकार कर दिया। जब शव को उठाकर थाना लाया गया। उस समय पंपापुर कॉलेज के प्राचार्य मनोज कुमार जायसवाल को पहचानी के लिए बुलाया गया। उन्होंने कहा कि यह हमारे कॉलेज की लड़की नहीं है।


फॉरेंसिंक टीम ने जांच किया, खोजी कुत्ता का लिया जाएगा सहारा

फॉरेंसिंक जांच टीम के संजीव कुमार व अनील कुमार के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दो स्थानों से खून का सैंपल लिया गया है। संजीव कुमार ने कहा कि घटना स्थल से कुछ सबूत मिले हैें। जिसपर जांच की जा रही है। बहुत जल्द हत्यारों का पता चल जाएगा। थाना प्रभारी ने कहा कि खोजी कुत्ता मंगवाया जा रहा है। खोजी कुत्ता से भी कुछ सुराग मिल सकता है।