पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अपोलो हॉस्पिटल के मालिक के बेटे ने बनाया बीवी का अश्लील एमएमएस

अपोलो हॉस्पिटल के मालिक के बेटे ने बनाया बीवी का अश्लील एमएमएस

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रांची। राजधानी के प्रतिष्ठितहाजी अब्दुर्रज्जाक वीवर्स मेमोरियल अपोलो अस्पताल, इरबा के अध्यक्ष मंजूर अहमद अंसारी के बेटे तनवीर अंसारी से पूछताछ के लिए पटना की शास्त्रीनगर थाना पुलिस सोमवार को अस्पताल पहुंची। लेकिन पुलिसकर्मियों की मुलाकात तनवीर से नहीं हो सकी। करीब दो घंटे तक वहां रुकने के बाद पुलिस टीम वापस लौट गई। तनवीर के खिलाफ उनकी बीवी ने दहेज प्रताडऩा और ब्लैकमेल करने संबंधी प्राथमिकी शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराई गई है।


इस सिलसिले में पटना पुलिस तनवीर से पूछताछ करने ओरमांझी पहुंची थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तनवीर अंसारी की पत्नी ने पटना के शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि तनवीर ने खुद के साथ की बेहद निजी तस्वीरें कैमरे में कैद कर लिया और इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देने लगे। तनवीर ने ट्रामा सेंटर खोलने के लिए 50 लाख रुपये दहेज के रूप में मांगे थे और इसी की खातिर पत्नी को सताया जाता है।


इस बात की शिकायत उसने अपने पिता से की थी। इस सूचना पर तनवीर के ससुर रांची आए। वह मामला शांत कराना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद तनवीर की पत्नी मायके चली गई और पटना में प्राथमिकी दर्ज करा दी।