गौना करने से मना करने पर सास की पिटाई कर नाबालिग पत्नी को ऐसे ले भागा दामाद / गौना करने से मना करने पर सास की पिटाई कर नाबालिग पत्नी को ऐसे ले भागा दामाद

गौना करने से मना करने पर सास की पिटाई कर नाबालिग पत्नी को ऐसे ले भागा दामाद

Sep 27, 2017, 12:52 PM IST
जोधपुर। जिले की बाप तहसील के एक गांव में गौना करने से मना करने से नाराज एक युवक अपने ससुराल पहुंच गया और सास के साथ मारपीट कर अपनी नाबालिग पत्नी को उठा ले गया। अपने एक साथी के साथ ससुराल पहुंचे इस युवक ने पहले सास और फिर पत्नी के साथ मारपीट की। फिर पत्नी को ट्रैक्टर पर बैठा कर वहां से भाग निकला। पुलिस ने सास की रिपोर्ट पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। यह है मामला...

- पुलिस के अनुसार कालू खान की ढाणी निवासी आमद खान ने अपनी पुत्री का विवाह गांव के शौकत के साथ बरसों पहले कम उम्र में कर दिया था। शौकत कई बार अपने ससुराल वालों से पत्नी को भेजने का कह चुका था। लेकिन शौकत की सास नेमत का कहना था कि उसकी बेटी 18 साल की हो जाएगी तक गौना किया जाएगा।
- शौकत का सास का यह फरमान पसंद नहीं आया और कुछ दिन पूर्व वह अपने एक दोस्त के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर ससुराल पहुंच गया। ससुराल के लोग अपने खेत में थे।
- इसका लाभ उठा शौकत ने वहां पहुंच अपनी सास के साथ झगड़ा कर पत्नी को भेजने का कहा। उसके मना करने पर शौकत ने दोस्त के साथ मिल सास के साथ मारपीट कर उसे नीचे गिरा दिया।
- साथ ही अपनी पत्नी के बाल पकड़ उसे घसीटता हुआ जबरन ट्रैक्टर तक ले गया और धमका कर उसे ऊपर बैठा दिया। इस दौरान लड़की का छोटा भाई लगातार मदद को चिल्लाता रहा।
- बेटी को बचाने पीछे भागी नेमत को शौकत के दोस्त में एक बार फिर मारपीट कर नीचे गिरा दिया। इस दौरान शौकत अपनी नाबालिग पत्नी को जबरन वहां से ले भागा।
- इस घटना का किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस बीच नेमत ने अपने दामाद के खिलाफ नाबालिग पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। वहीं नेमत की बेटी मौका मिलते ही अपने ससुराल से भाग कर वापस अपनी मां के पास पहुंच गई।
- वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शौकत और उसके दोस्त इलियास को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर जब्त कर लिया।
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना