--Advertisement--

शादी समारोह में बुलेट पर सवार होकर इस अंदाज में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

शादी समारोह में बुलेट पर सवार होकर इस अंदाज में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2017, 11:27 AM IST
जोधपुर में एक शादी स मारोह में जोधपुर में एक शादी स मारोह में

जोधपुर। शहर में शादियों की सीजन परवान पर है। शादी समारोह को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन नए-नए तरीके अपना लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे है। शहर के लाल सागर क्षेत्र में एक शादी समारोह की संगीत सेरेमनी में दूल्हा-दुल्हन रॉयल इनफील्ड(बुलेट) बाइक पर सवार होकर स्टेज पर पहुंचे। बुलेट पर इस अंदाज मे पहुंचने का आइडिया दुल्हन का था। ऐसे पहुंचे दूल्हा-दुल्हन...


- शहर के लाल सागर क्षेत्र में स्थित एक मैरिज रिसॉर्ट में निलेश और सुरभि जाजू की शादी मंगलवार को होनी है। इनकी शादी की संगीत सेरेमनी सोमवार रात आयोजित की गई। समारोह में अधिकांश मेहमान पहुंच चुके थे, और दूल्हा-दुल्हन का इंतजार हो रहा था।
- इस बीच पांडाल में बुलेट की दमदार आवाज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बुलेट की तरफ एक बार नजर जाते ही लोग आश्चर्य चकित होकर देखते रह गए।
- इस बाइक पर दूल्हा बना निलेश अपनी भावी दुल्हन सुरभि के साथ सवार होकर स्टेज की तरफ बढ़ रहा था। इसके बाद सभी ने अपने अंदाज में दोनों का स्वागत किया।
- सुरभि ने बताया कि कुछ शादी समारोह को यादगार बनाने के लिए उन्होंने कुछ अलग करने का सोचा था। काफी सोच-विचार के बाद बुलेट से एंट्री करना तय किया। और इसे निलेश ने साकार कर दिखाया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में एक शादी स मारोह में जोधपुर में एक शादी स मारोह में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..