कि जाली नोट कि जाली नोट

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर. झाड़-फूंक के बहाने 15 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला महिला थाने में दर्ज किया गया है। पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में नगर डीएसपी आशीष आनंद ने आरोपी प्रेम साह की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया है। प्रेम घर से फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने सदर अस्पताल में लड़की की मेडिकल जांच कराई है। तबीयत खराब होने पर गई थी ओझा के पास...
लड़की की तबीयत अक्सर खराब रहती थी। उसकी मां को किसी ने सदर थाना क्षेत्र के धरमपुर के प्रेम साह के संबंध में कहा कि वह झाड़-फूंक से हर बीमारी ठीक कर देता है। बच्ची को लेकर उसकी मां सोमवार को उसके घर पहुंची। उसने पहले झाड़-फूंक से पड़ताल की। फिर ठीक करने का आश्वासन देते हुए अगले दिन दुबारा बुलाया। मंगलवार की शाम फिर मां-बेटी वहां पहुंचीं।
लड़की की मां को भेज दिया था प्रसाद
तांत्रिक उन्हें बगल के माई स्थान में ले गया। वहां पीड़िता की मां से 300 रुपए चढ़ावा चढ़ाने को कहा। फिर मां को लड्डू लाने के बहाने पास की दुकान पर भेज दिया। इसी बीच पीड़िता को चावल खाने के लिए दिया। मां के लौटने के पहले लड़की को पास के मड़ई में ले गया। वहां पहुंचते-पहुंचते वह बेहोश हो गई। तब आरोपी तांत्रिक ने उससे दुष्कर्म किया। होश आने पर पीड़िता दर्द से कराह रही थी। उसने मां के पास पहुंचकर पूरी जानकारी दी।
खबरें और भी हैं...