पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • पप्पू ने सीएम पप्पू ने सीएम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पप्पू ने सीएम पप्पू ने सीएम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना. रंगदारी की रकम नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने सीतामढ़ी चर्चित सर्जन डॉक्टर पी पी लोहिया के घर पर गोलीबारी कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। ताबड़तोड़ फायरिंग से किसी के घायल होने की सूचना तो नहीं है, लेकिन परिवार सहम गया है। अपराधियों की गोलीबारी से बेड रुम की खिड़कियों के कांच टूट गए। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।
डा. लोहिया सीतामढ़ी के जाने-माने सर्जन हैं। घटना सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है । डॉ लोहिया अपने व्यक्तिगत कार्य से बाहर गए हुए थे। सुबह में घर पर हुई फायरिंग की सूचना पत्‍नी श्रीमती पुष्‍पा लोहिया ने टेलीफोन पर डॉक्टर लोहिया को दी। तब वे वापस सीतामढ़ी आए । श्रीमती पुष्‍पा लोहिया समाजसेवी हैं और लायंस से जुड़ी हैं।
गोलीबारी के पीछे भी रंगदारी बताया जा रहा है। डा. लोहिया ने कहा कि कुछ समय से रंगदारी के लिए धमकी मिल रही है। रंगदारी किसने मांगी और गोली किस गिरोह ने चलाया, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है।
लेकिन इतना माना जाना चाहिए कि पुलिस के भरोसे ही डा. लोहिया ने अब तक अपराधियों का फरमान ठुकराया है। पर आज तड़के छह गोलियां दाग अपराधी ने समझा दिया कि वे पुलिस से डरे नहीं हैं।
अब खौफ बढ़ाकर अपराधी डॉक्टर पर रंगदारी के लिए दबाव बनायेंगे। क्योंकि डॉ लोहिया का पुलिस से भरोसा कम हुआ है। आज सुबह की गोलीबारी में भी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये अपराधी बताये जा रहे हैं । इन अपराधियों की वजह से डा. लोहिया ही नहीं सीतामढ़ी में दूसरे भी डर जायेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें