• Hindi News
  • नीतीश राज में ना तो इंसान सुरक्षित नीतीश राज में ना तो इंसान सुरक्षित

नीतीश राज में ना तो इंसान सुरक्षित नीतीश राज में ना तो इंसान सुरक्षित

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के एकारा रेलवे गुमटी के समीप राजद विधायक की गाड़ी को आक्रोशितों ने तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों का गुस्सा उस वक्त भड़क गया जब विधायक के गार्ड ने एक खोमचे वाले की पिटाई कर दी। माहौल बिगड़ते देख मौके से सुपौल के पिपरा विधानसभा के राजद विधायक यदुवंश प्रसाद यादव अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले, लेकिन लोगों ने अपना गुस्सा विधायक के चालक पर उतार दी।
विधायक के गार्ड ने की थी खोमचे वाले की पिटाई
इस घटना में चालक लक्ष्मण यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि एकारा गुमटी के समीप जाम लगा था। उसी वक्त मुजफ्फरपुर की ओर से रहे विधायक के वाहन से सामने खोमचे वाला आ गया। उसके बाद विधायक के गार्ड ने खोमचे वाले की पिटाई कर दी। यह देखते ही आसपास के लोग भड़क गए और विधायक की गाड़ी पर रोड़ेबाजी करने लगे। लोगों का आक्रोश देख अपनी वाहन को छोड़ कर विधायक वहां से भाग निकले।
पुलिस के आने के बाद विधायक के चालक की जान बची
सूचना मिलने पर सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बेकाबू भीड़ को नियंत्रित किया। पुलिस के आने के बाद विधायक के चालक की जान बच पाई। विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटाने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगाया। काफी देर बाद क्षतिग्रस्त वाहन को पुलिस लाइन में ले जाकर रखा गया।
मैं राजद विधायक डॉ. फैयाज अहमद के साथ उन्हीं की गाड़ी में बैठा था। मेरे पीछे आ रही मेरी गाड़ी को एक ट्रक द्वारा साइड नहीं दिए जाने की स्थिति में यह घटना हुई। इसकी जानकारी मुझे बाद में दूरभाष पर दी गई। मेरी गाड़ी में गार्ड और ड्राइवर थे।
यदुवंश कुमार यादव, विधायक पीपरा
आगे की स्लाइड्स में देखें संबंधित PHOTOS...