पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • संस्थानों में इस प्रोग्राम संस्थानों में इस प्रोग्राम

संस्थानों में इस प्रोग्राम संस्थानों में इस प्रोग्राम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिहारशरीफ. दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग फोटो देख चिल्ला उठी। सर यही है मेरा दुष्कर्मी। इसी ने पूरी रात मेरे साथ रेप किया था। पीड़िता द्वारा दुष्कर्मी के पहचान किए जाने के बाद डीआईजी शालिन ने नवादा के राजद विधायक राजबल्लभ प्रसाद यादव की गिरफ्तारी का फरमान शनिवार को सुना दिया। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण डीआईजी स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि विधायक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
क्या है पूरा मामला
नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर के प्रोफेसर कॉलनी निवासी अरुण कुमार की पत्नी सुलेखा देवी ने 6 फरवरी की शाम पड़ोसी 10वीं की छात्रा को बर्थ-डे पार्टी में ले जाने की बात कहकर उसे अपने साथ गिरियक लेकर चली गईं। जहां एक रसूखदार ने अपने चार मंजिला मकान में लड़की के साथ पूरी रात दुष्कर्म किया। इस दौरान सुलेखा देवी नामक महिला भी नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करती रही। रसूखदार द्वारा एमएमएस बनाने की बात भी सामने आई है।

रेप के समय पोर्न की नकल कर रहे थे विधायक
पीड़िता ने पूछताछ में खुलासा किया था कि कमरे में ले जाकर महिला और विधायक ने शराब पी। उसे भी शराब पिलाने का प्रयास किया गया। इसके बाद टीवी पर पोर्न पिक्चर चलाई गई और ‌विधायक उसकी नकल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला भी टीवी पर चल रहे फिल्म की नकल करते हुए उसके साथ लगातार अश्लील हरकतें करतीं रही।
लड़की को उम्र का हवाला देने का भी विधायक पर असर नहीं हुआ
महिला की जाल में फंसने के बाद लड़की विधायक को उम्र का हवाला देते हुए कहा कि हमें जानें दीजिए। मैं आपकी पोती के समान हूं। लड़की के गिड़गिड़ाने का असर बदमाश पर नहीं हुआ।
बॉडी गार्ड से रेप कराने की धमकी
लड़की द्वारा गिड़गिड़ाने पर बदमाश व महिला ने उसे धमकी दी कि ज्यादा आंसू बहाओगी तो बॉडी गार्डों से रेप करा देंगे। शुरूआत में लड़की कमरे से बाहर भी निकल गई थी जिसे बॉडी गार्डों ने पकड़कर फिर से कमरे में पहुंचा दिया था।
सबूत जुटाने के बाद हुआ नाम का खुलासा
घटना के खुलासा होने के बाद ही इस मामले में एक रसूखदार नेताजी का नाम सामने आ गया था। नाम का खुलासा करने के पहले पुलिस साक्ष्यों को जुटाने में लगी थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो महिला थाना पुलिस ने पहले सुलेखा देवी के पिता व पुत्र से गहन पूछताछ की। उसके बाद महिला और विधायक का कॉल डिटेल खंगाला गया। पुख्ता सबुत हाथ लगने के बाद ही विधायक के नाम का खुलासा किया गया है। राजबल्लभ राजद सुप्रीमों के नजदीकी बताए जाते हैं। नवादा ही नहीं आस-पास के जिलों की राजनीति में इनका दबदबा रहा है।
जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा आंदोलन : विधायक
भाजपा के नगर विधायक डॉ. सुनील कुमार ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए बताया कि महागठबंधन की सरकार में बहु-बेटियों की आबरू सुरक्षित नहीं है। आए दिन राजद-जदयू के विधायक पर संगीन आरोप लग रहे हैं। नवादा विधायक की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन पार्टी की ओर से आंदोलन चलाने की बात कही।
हयोगी के साथ शातिर महिला गिरफ्तार
डीआईजी शालिन के विधायक की गिरफ्तारी के फरमान सुनाने के चार घंटे बाद पुलिस ने कमरूद्दीन गंज मोहल्ला में छापेमारी कर सुलेखा देवी को उसके सहयोगी समेत गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। जांच प्रभावित होने की आशंका से पुलिस गिरफ्तारी का खुलासा करने से परहेज कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो महिला व उसके सहयोगी से गहन पूछताछ की जा रही है। देर रात पुलिस अभिरक्षा में इन लोगों को पटना ले जाने की चर्चा है।
महिला थाना के गेट में लगा ताला
शातिर सुलेखा देवी की गिरफ्तारी के बाद महिला थाना के मुख्य गेट का ताला लगा दिया गया है। इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी किसी तरह की जानकारी शेयर करने से परहेज कर रहे हैं। आशंका जताया जा रहा है कि सुरक्षा की दृष्टि से ऐसा किया गया है। आने वाले फरियादियों को परेशानी न हो इसके लिए गेट के पास सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए हैं।
लड़की की जान को खतरा
दुष्कर्म मामले में बाहुबली विधायक का नाम आने के बाद लड़की व उसका परिवार दहशत में आ गया है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि मामला दर्ज कराने के बाद सुलेखा देवी उनलोगों को धमकी दे रही थीं अब तो बाहुबली विधायक का मामला हो गया है। परिवार के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जिससे पीड़ित का परिवार संतुष्ट है।
हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हो सकता है खुलासा
शातिर महिला की गिरफ्तारी के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट गिरोह का खुलासा हो सकता है। सूत्रों की मानें तो महिला भोली-भाली लड़कियों को गुमराह कर उसकी इज्जत का सौदा करती थी। महिला के मोबाइल में नवादा विधायक जैसे कई रसूखदार का नंबर है। पुलिस सभी पहलूओं की जांच में जुटी है।
आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें