• Hindi News
  • कसर नहीं छोड़ना कसर नहीं छोड़ना

कसर नहीं छोड़ना कसर नहीं छोड़ना

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भभुआ. बिहार के भभुआ में तैनात IPS अधिकारी हरप्रीत कौर को लोग कड़क पुलिस ऑफिसर के रूप में जानते हैं। गुंडे उनका नाम सुनकर ही भाग खड़े होते हैं। किसी भी हालत में कानून का राज कायम रखने को संकल्पित हरप्रीत ने अब जिले में शराब की तस्करी रोकने का बीड़ा उठाया है। शराबबंदी के बाद झारखंड सीमा से होने वाली शराब की तस्करी को रोकने के लिए एसपी ने खास इंतजाम किए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने किया था हरप्रीत के लुक को फॉलो...
प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में SP आभा माथुर की भूमिका निभा रहीं फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के लुक व हेयर स्टाइल कैमूर एसपी हरप्रीत कौर से मिलते हैं। कैमूर के लोग जब फिल्म को देख कर लौटे तो उन्हें प्रियंका की भूमिका हरप्रीत कौर की रियल लाइफ की तरह लगी। फिल्म में जिस तरह से प्रियंका अपराध में शामिल लोगों पर कार्रवाई करती हैं, कमोबेश उसी तरह हरप्रीत का व्यवहार अपराधियों के साथ रहता है।

क्लीफ ऐज फिल्मस एंड सप्तऋषि सिने वीजन प्राइवेट लिमिटेड के अनिल पाटिल ने फेसबुक पर हरप्रीत कौर के बारे में लिखा है कि जब वह बेगूसराय में एसपी थीं, तब उनकी कुछ तस्वीरें खींची गईं थीं। तस्वीरों को उन्होंने एक निर्देशक के माध्यम से प्रियंका चोपड़ा को भिजवाया था। प्रियंका चोपड़ा ने ‘जय गंगाजल’ में उन तस्वीरों को ही देखकर अपना लुक तैयार किया।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, बचपन से IPS बनना चाहती थीं हरप्रीत...