--Advertisement--

चंडीगढ़ की सान्या पिछड़ी, नेहा-स्मृति टॉप पर

चंडीगढ़ की सान्या पिछड़ी, नेहा-स्मृति टॉप पर

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2014, 05:41 PM IST
चंडीगढ़ की सान्या पिछड़ी, नेहा-स्मृति टॉप पर
चंडीगढ़। हीरो वुमेंस प्रोफेशनल गोल्फ टूर की दसवीं लेग में कोलकाता की युवा गोल्फर नेहा त्रिपाठी और वेटरन स्टार स्मृति मेहरान ने पहले दिन टॉप पोजिशन हासिल कर ली है। वहीं चंडीगढ़ की गोल्फर सानिया शर्मा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकीं और वे प्रिया पुरी के साथ संयुक्त रुप से आठवें स्थान पर रहे। नेहा और स्मृति ने पहले दिन खेले गए १८ होल तक ७० का कॉर्ड खेला और पहला स्थान अपने नाम किया। वहीं अंकिता तिवाना और गौरी मोंगा ने भी पहले दिन सभी को प्रभावित किया।
करीब दो महिनों के बाद कोर्स पर वापसी कर रही स्मृति ने पहले और तीसरे होल पर दो बर्डी लगाकर फॉर्म दिखाई लेकिन जल्द ही उन्होंने चार बोगी लगाकर सभी को परेशान कर दिया। इसके बाद स्मृति ने अपनी ब्रेक का फायदा उठाया और अकेले ही लीड लेती चलीं गईं। वो टॉप पोजिशन पर थीं, लेकिन १८वें होल पर गलती करने के कारण उन्हें नेहा के साथ शीर्ष स्थान बांटना पड़ा।
वहीं कोलकाता की ही युवा गोल्फर नेहा त्रिपाठी ने सभी को प्रभावित किया। नेहा ने शुरुआत में दो बोगी की लेकिन जल्द ही वो फॉर्म में लौटीं और चार बर्डी लगाकर पहला पहले स्थान पर पहुंच गईं। दिल्ली की अमेच्योर गोल्फर गौरी मोंगा और अंकिता तिवाना ने भी यहां बेहतरीन प्रदर्शन किया और भी को खास प्रभावित किया। दोनों ने ३ ओवर ७३ का कार्ड खेलकर दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं लेग में टॉप कर रहीं वाणी कपूर ५ ओवर ७५ का कार्ड खेलकर पुणे की श्वेता गलांडे के साथ पांचवें स्थान पर रहीं।
X
चंडीगढ़ की सान्या पिछड़ी, नेहा-स्मृति टॉप पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..